Move to Jagran APP

Aprilia RS 457 पर आया Festive Offer, 31 October तक क्विक शिफ्टर के साथ 4.17 लाख रुपये में खरीदें बाइक

इटली की दो पहिया निर्माता Aprilia की ओर से भारतीय बाजार में RS 457 को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। कंपनी की ओर से इस बाइक पर Festive Offer दिया जा रहा है। अगर आपको यह बाइक Diwali 2024 के मौके पर खरीदनी है तो किस तरह का फायदा इस बाइक पर दिया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Wed, 23 Oct 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
Aprilia की ओर से RS457 बाइक पर क्‍या ऑफर दिया जा रहा है। जानें डिटेल।
ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। इटली की बाइक निर्माता कंपनी Aprilia की ओर से भारत में 500CC से नीचे के सेगमेंट में RS457 की बिक्री की जाती है। कंपनी ने इस बाइक पर Diwali 2024 से पहले Festive Offer शुरू (Aprilia RS 457 Festival Offers 2024) किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को किस तरह का फायदा दिया जा रहा है। बाइक को किस कीमत पर खरीदा (October 2024 offers on Aprilia) जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Aprilia RS457 पर आया Festive Offer

अप्रिलिया की ओर से आरएस 457 बाइक को भारतीय बाजार में स्‍पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में ऑफर किया जाता है। इस सेगमेंट में आने वाली इस बाइक पर Diwali 2024 के मौके पर Festive Offer की घोषणा की गई है। जिसमें बाइक पर कई तरह के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Honda ने लॉन्‍च की CB300F मोटरसाइकिल, देश की पहली E85 Flex Fuel बाइक, कीमत 1.70 लाख रुपये

क्‍या मिलेगा ऑफर

अप्रिलिया से मिली जानकारी के मुताबिक बाइक को इस ऑफर के साथ खरीदने पर क्विक शिफ्टर को दिया जाएगा। इसके साथ कॉम्‍प्‍लीमेंट्री रोड साइड असिस्‍टेंस, जीरो डाउन पेमेंट, 8.99 फीसदी का इंटरेस्‍ट रेट और तीन साल की वारंटी का फायदा उठाया जा सकता है।

सीमित समय के लिए मिलेगा ऑफर

कंपनी की ओर से जानकारी दी गई है कि Aprilia RS 457 पर सीमित समय के लिए इस Festive Offer को दिया जा रहा है। बाइक को अगर 23 October से लेकर 31 October 2024 के बीच खरीदा जाता है तो ही इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है।

कंपनी के अधिकारियों ने कही यह बात

अप्रिलिया के ईवीपी अजय रघुवंशी ने कहा कि अप्रिलिया RS457 को जो प्रतिक्रिया मिली है, वह जबरदस्त है और हम ग्राहकों द्वारा दिखाए गए समर्थन के लिए आभारी हैं। अपनी सराहना के एक छोटे से प्रतीक के रूप में और इस दिवाली को और भी रोशन करने के लिए, हम अप्रिलिया RS457 के लिए विशेष ऑफर पेश कर रहे हैं और सभी से इसका फायदा उठाने का आग्रह करते हैं।

कितना दमदार इंजन

अप्रिलिया की ओर से RS 457 बाइक में 457 सीसी का पैरलल ट्विन DOHC 4V लिक्विड कूल्‍ड इंजन दिया जाता है। जिससे बाइक को 46.7 बीएचपी की पावर और 43.5 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। बाइक में यूएसडी टेलीस्‍कोपिक फ्रंट फॉर्क और रियर में मोनोशॉक सस्‍पेंशन को दिया जाता है।

कितनी है कीमत

Aprilia RS 457 बाइक को कंपनी की ओर से 4.।7 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम (महाराष्‍ट्र) की कीमत पर ऑफर किया जा रहा है। खास बात यह है कि बॉलीवुड अभिनेता John Abraham भी Aprilia India के ब्रॉन्‍ड अंबेसडर हैं और उन्‍हें भी कई बार इसी कंपनी की बाइक को चलाते हुए देखा जाता है।

यह भी पढ़ें- Royal Enfield Himalayan 450 Rally वर्जन टेस्टिंग के दौरान स्पॉट, हिमालयन 411 से ज़्यादा होगी दमदार