Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TVS Ntorq Race XP के ब्लैक एडिशन का टीजर जारी, माइलेज और फीचर्स पहले से होगा बेहतर

हाल ही में TVS ने ऑल-ब्लैक Ntorq Race XP का टीजर जारी किया है। वहीं अब इसके कुछ फीचर्स सामने आए है। जिसके मुताबित हाल में आने वाले स्कूटर से नई वाली थोड़ी अलग होगी। ऑल-ब्लैक Ntorq Race XP में कई बेहतरी फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे। आइए जानते हैं कि इसमें कौन-कौन से नए फीचर्स देखने के लिए मिल सकते हैं।

By Jagran News Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sat, 03 Aug 2024 09:00 PM (IST)
Hero Image
जल्द TVS Ntorq Race XP का ऑल-ब्लैक एडिशन लॉन्च होगा।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। बहुत से लोगों को ब्लैक कलर काफी पसंद होता है। जिसे देखते हुए TVS Ntorq Race XP को ऑल-ब्लैक में लाने जा रही है। TVS ऐसा अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए उत्पादों के ब्लैक एडिशन लॉन्च कर रही है। आइए जानते हैं कि इसमें कौन से बदलाव देखने के लिए मिलेंगे।

TVS Ntorq Black Edition का टीजर जारी

हाल ही में Ntorq Race XP का ब्लैक एडिशन जारी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि यह एक ऑल ब्लैक स्कूटर होने वाला है, जो बहुत ही ज्यादा एटीट्यूड के साथ आने वाला है। इस स्पेशल मॉडल पर भी उतने ही स्टिकर और डीकल होने की संभावना है, जितनी बाकियों में देखने के लिए मिलती है। इतना ही नहीं इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- भारत में पेश हुआ हाइड्रोजन फ्यूल सेल से चलने वाला स्कूटर, 55 किमी तक है रेंज

कौन से होंगे नए फीचर्स

ऑल-ब्लैक TVS Ntorq Race XP में ब्लैक डीकल और स्टेल्थ लुक के लिए स्टिकर के साथ ऑल-ब्लैक मर्डर लुक दिया जा सकता है। हाल में आने वाली TVS Ntorq के रेस एडिशन और सुपर स्क्वाड एडिशन में डिस्क ब्रेक, रेस XP और टॉप-स्पेक XT जैसे ट्रिम लेवल दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें स्मार्टएक्सनेक्ट ऐप के साथ कनेक्टिविटी की भी सुविधा दी गई है। इसके दोनों तरफ 12-इंच के अलॉय व्हील, फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसे कंपोनेंट मानक Race XP के समान हो सकते हैं।

TVS Ntorq Race XP Black Edition

कैसा होगा इंजन

ऑल-ब्लैक TVS Ntorq Race XP के पावरट्रेन की बात करें तो हाल में आने वाली के समान ही इंजन मिलने की संभावना है। इस स्कूटर में 124.8cc सिंगल-सिलेंडर 3V ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 10.2 PS की पीक पावर और 10.9 Nm के पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसमें दो राइडिंग मोड दिए होंगे- स्ट्रीट और रेस।

कितनी होगी कीमत

ऑल-ब्लैक TVS Ntorq Race XP कीमत की बात करें तो हाल में आने वाले स्कूटर एक्स-शोरूम कीमत 97,491 रुपये से कुछ हजार रुपये ज्यादा हो सकती है। उम्मीद लगाई जा रही है कि यह अगस्त में ही लॉन्च हो सकती है। भारत में लॉन्च होने के बाद इसकी टक्कर होंडा डियो 125, सुजुकी एवेनिस 125 और यामाहा रे ZR 125 जैसे स्पोर्टी स्कूटरों से देखने के लिए मिल सकती है।

यह भी पढ़ें- Citroen Basalt भारत में हुई पेश, शानदार डिजाइन और लग्जरी इंटीरियर से लैस