Move to Jagran APP

कॉमेडियन Kunal Kamra और Bhavish Aggarwal के बीच ट्वीट वॉर, बीच बहस में आया नितिन गडकरी का नाम, जानें क्या है मामला

बीते रविवार यानी 6 अक्टूबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्विटर) पर ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल और स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा के बीच बहस हुई। इस दौरीन भाविश ने कामरा को फ्लॉप कॉमेडियन और कुणाल ने भविश को OLAN MUSK कहकर तंज कसा। दोनों के बीच यह लड़ाई अभी तक चल रही है। आइए जानते हैं कि अब तक क्या-क्या हुआ।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Tue, 08 Oct 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
Bhavish Aggarwal Vs Kunal Kamra के बीच जुबानी जंग।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्विटर) पर ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की सर्विसिंग को लेकर ट्वीट किया था। वह ट्वीट अब आग की तरह फैल गई है। इस ट्वीट की वजह से कुणाल कामरा और ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल के बीच एक तरह का ट्वीट वॉर शुरू हो गया। दोनों ही एक दूसरे पर काफी तंज कंसे। इस दौरान जहां भविश ने कुणाल को फ्लॉप कॉमेडियन तक कहा और वहीं, कुणाल ने भविश पर OLAN MUSK शब्द के जरिए तंज कसा।

कैसे हुई शुरुआत?

कुणाल कामरा ने X पर ओला इलेक्ट्रिक डीलरशिप की फोटो पोस्ट की थी।

क्या भारतीय उपभोक्ताओं के पास आवाज़ है? क्या वे इसके लायक हैं? दो पहिया वाहन कई दिहाड़ी मजदूरों की जीवन रेखा हैं.. नितिन गडकरी क्या इस तरह से भारतीय ईवी का इस्तेमाल करेंगे? @jagograhakjago कोई शब्द? जिस किसी को भी ओला इलेक्ट्रिक से कोई समस्या है, वह अपनी कहानी नीचे सभी को टैग करते हुए लिखें।

कुणाल कामरा, स्टैंडअप कॉमेडियन

कुणान कामरा के इस ट्विट का जबाल भाविश अग्रवाल ने अपने अंदाज में जवाब दिया।

कुणाल कामरा आप इतनी परवाह करते हैं, तो आइए और हमारी मदद कीजिए! मैं आपके इस पेड ट्वीट या आपके फ्लॉप कॉमेडी करियर से भी ज़्यादा पैसे दूंगा। या फिर चुप बैठिए और हमें असली ग्राहकों की समस्याओं को ठीक करने पर ध्यान केंद्रित करने दीजिए। हम तेजी से सर्विस नेटवर्क का विस्तार कर रहे हैं और जल्द ही बैकलॉग को पूरा कर दिया जाएगा।

भाविश अग्रवाल, CEO OLA इलेक्ट्रिक  

भविश अग्रवाल का कुणाल को फ्लॉप कॉमेडियन कहने के बाद कामरा ने एक वीडियो ट्वीट किया। इसके साथ ही भविश पर तंज भी कसा।

मेरे फ्लॉप कॉमेडी करियर पर पिछले साल की एक क्लिप है जब मैंने दर्शकों को आश्चर्यचकित किया और ग्रोवर के लिए ओपनिंग की… और कुछ भी हो सकता है, आप अभिमानी, अवमानक।

कुणाल कामरा, स्टैंडअप कॉमेडियन

कमरा के इस पोस्ट का जवाब देते हुए तंज कसा।

चोट लगी? दर्द हुआ? आजा सर्विस सेंटर। बहुत काम है। (क्या दर्द हुआ? सर्विस सेंटर पर आइए। हमारे पास बहुत काम है।) मैं आपको फ्लॉप शो से बेहतर पैसे दूंगा। अपने दर्शकों को दिखाएं कि आप वास्तव में कितना परवाह करते हैं और क्या आप केवल गैस और बीएस हैं।

भाविश अग्रवाल, CEO OLA इलेक्ट्रिक  

यह सब यहीं पर नहीं रुका कामरा और भविश ने एक दूसरे पर भी तंज कसा।

इसके बजाय क्या आप उन सभी को पूरा रिफंड दे सकते हैं जो अपना Ola EV वापस करना चाहते हैं और जिन्होंने पिछले 4 महीनों में इसे खरीदा है? मुझे आपके पैसे की जरूरत नहीं है, जो लोग अपने कार्यस्थल पर नहीं जा पा रहे हैं, उन्हें आपकी जवाबदेही की जरूरत है। अपने ग्राहकों को दिखाएं कि आप वास्तव में उनकी परवाह करते हैं?

कुणाल कामरा, स्टैंडअप कॉमेडियन

भविश ने कामरा के इस ट्विट का जवाब देते हुए लिखा कि हमारे पास अपने ग्राहकों के लिए पर्याप्त प्रोग्राम है, अगर उन्हें सर्विस में देरी का सामना करना पड़ता है। वास्तविक होते, तो आपको पता होता। फिर से, कोशिश न करें और इससे पीछे हटें। आलोचना के बजाय आएं और कुछ वास्तविक काम करें।

तो आप उन लोगों को 100 प्रतिशत रिफंड नहीं दे सकते जिन्होंने पिछले 4 महीनों में आपका OLA खरीदा है और जो असली ग्राहक हैं... लेकिन आप मुझे भुगतान करना चाहते हैं जो ग्राहक नहीं है। मैं आपको दूसरे ऑप्शन देता हूँ। क्या आप 1/2 महीने के लिए 85 प्रतिशत रिफंड कर सकते हैं? क्या आप 3 महीने के लिए 75 प्रतिशत रिफंड कर सकते हैं? या आप 4 महीने के लिए 65 प्रतिशत कर सकते हैं? भागो मत, मैं असली ग्राहकों की सूची बनाकर और यह सुनिश्चित करके आपकी मदद कर सकता हूँ कि उनका रिफंड प्रोसेस हो जाए। उनकी खुशी ही मुझे भुगतान करने के लिए पर्याप्त होगी... मैं अपने अगले ट्वीट में एक ईमेल आईडी दूंगा जब आप मुझे काम पर रखने की कोशिश करना बंद कर देंगे और अपने असली ग्राहकों पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

कुणाल कामरा, स्टैंडअप कॉमेडियन

ठीक है ओला ग्राहकों को रिफंड का सवाल ही नहीं उठता... तो क्या आप 10 नवंबर 2024 से पहले ओला की अब तक की हर शिकायत का समाधान कर सकते हैं? मैं 10 नवंबर के बाद अनसुलझी शिकायतों का हिसाब रख सकता हूँ और उन्हें आपके लिए सार्वजनिक रख सकता हूँ।

कुणाल कामरा, स्टैंडअप कॉमेडियन

CEO OLA इलेक्ट्रिक भाविश अग्रवाल ने कहा कि  कॉमेडियन बन न सके, चौधरी बनने चले। अगली बार अपनी रिसर्च बेहतर तरीके से करें और हमारे सर्विस सेंटर में आकर हमारी मदद करने का ऑफर खुला रहेगा। चुनौती स्वीकार करें। हो सकता है कि आप बदलाव के लिए कुछ असली हुनर सीख लें।

यह भी पढ़ें- Ola Electric को भ्रामक विज्ञापनों पर मिला नोटिस, शेयरों पर दिखा बड़ा असर