Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Festive Season में घर लानी है Renault की Car, October 2024 में होगी कितनी बचत, पढ़ें पूरी खबर

फेस्टिव सीजन के मौके पर भारत में बड़ी संख्‍या में वाहनों की बिक्री होती है। वाहन निर्माता भी अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए इस मौके पर बेहतरीन डिस्‍काउंट ऑफर करते हैं। फ्रांस की वाहन निर्माता Renault इस महीने भारतीय बाजार में अपनी किस गाड़ी पर October 2024 के दौरान किस तरह के डिस्‍काउंट और ऑफर्स दे रही है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Sun, 06 Oct 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
Renault की ओर से Festival के दौरान किस तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। फ्रांस की वाहन निर्माता Renault की ओर से भारतीय बाजार में Hatchback, Compact SUV और MPV सेगमेंट में वाहनों को ऑफर किया जाता है। फेस्टिवल सीजन के दौरान कंपनी की ओर से October 2024 में अपनी सभी गाड़ियों पर बेहतरीन डिस्‍काउंट ऑफर्स दिए जा रहे हैं। रेनो की किस गाड़ी पर इस महीने में कितना डिस्‍काउंट मिल रहा है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Renault Kiger

कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में रेनो की ओर से काइगर को ऑफर किया जाता है। फेस्टिव सीजन के दौरान कंपनी October महीने में इस एसयूवी को खरीदने पर अधिकतम 60 हजार के ऑफर्स दे रही है। यह ऑफर 2024  के मॉडल्‍स पर दिया जा रहा है। जहां कैश बेनिफिट के तौर पर 25 हजार रुपये, एक्‍सचेंज बेनिफिट के तौर पर 15 हजार रुपये और लॉयल्‍टी बेनिफिट के तौर पर 20 हजार रुपये बचाए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Festive Season में Jeep दे रही बड़ी बचत का मौका, Grand Cherokee और Meridian पर मिल रहे डिस्‍काउंट ऑफर्स

Renault Triber

Renault की ओर से बजट एमपीवी के तौर पर Triber को ऑफर किया जाता है। कंपनी इस महीने में इस बजट एमपीवी पर अधिकतम 50 हजार रुपये के ऑफर दे रही है। 2024 में बनी यूनिट्स पर कंपनी यह ऑफर दे रही है। इस गाड़ी पर इस महीने कैश बेनिफिट और एक्‍सचेंज बेनिफिट के तौर पर 15-15 हजार रुपये और लॉयल्‍टी बेनिफिट के तौर पर 20 हजार रुपये बचाए जा सकते हैं।

Renault Kwid

रेनो की ओर से Hatchback सेगमेंट में Kwid को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। रेनो इस महीने में अपनी सबसे सस्‍ती गाड़ी पर अधिकतम 40 हजार रुपये के ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत जहां कैश बेनिफिट और एक्‍सचेंज बेनिफिट के तौर पर 15-15 हजार रुपये बचाए जा सकते हैं। वहीं लॉयल्‍टी बेनिफिट के तौर पर 10 हजार रुपये की भी बचत की जा सकती है। हिमाचल और जम्‍मू कश्‍मीर में इस गाड़ी को खरीदने वालों को 65 हजार रुपये तक के डिस्‍काउंट ऑफर मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- फेस्टिव सीजन में Maruti Suzuki की गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट, Jimny पर 2.3 लाख तक की छूट