Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हम भी इंसान हैं, गलतियां हमसे भी...', T20 WC 2024 में पाकिस्तान के बाहर होने के बाद Imad Wasim ने बयां किया अपना दर्द

बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम का टी20 वर्ल्ड कप 2024 में प्रदर्शन निराशाजनक रहा। पाकिस्तान की टीम टी20 विश्व कप के ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई। पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद उसे लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच पाकिस्तान टीम के स्टार ऑलराउंडर इमाद वसीम ने टीम के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद अपना दर्द बयां किया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 16 Jun 2024 07:35 PM (IST)
Hero Image
T20 WC 2024 में पाकिस्तान के बाहर होने के बाद Imad Wasim ने बयां किया अपना दर्द

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम (Imad Wasim) ने टी20 विश्व कप के ग्रुप चरण में टीम के बाहर होने के बाद निराशा जाहिर की। पाकिस्तान टीम के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद इमाद ने एक हैरान कर देने वाला बयान दिया।

उन्होंने ये सुझाव दिया कि टीम का निराशाजनक प्रदर्शन एक छिपा हुआ आर्शीवाद भी हो सकता है, क्योंकि इससे खिलाड़ियों को अपना आत्म-मंथन करने और यह पता लगाने का मौका मिलेगा कि भविष्य में इस समर्पण से बचने के लिए क्या करने की आवश्यकता है।

Imad Wasim ने पाकिस्तान टीम के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद दिया ये बयान

दरअसल, अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के साथ इमाद को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में उनके प्रदर्शन के आधार पर टूर्नामेंट के लिए टीम में वापस बुलाया गया था। इस बीच इमाद वसीम ने मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि इसकी (टी20 विश्व कप फ्लॉप) फिर से समीक्षा की जानी चाहिए...(हमें) सफेद गेंद को उसी तरह खेलने की जरूरत है जैसे इसे खेला जाना चाहिए।

इमाद ने आगे कहा कि ग्रुप चरण के दौरान ऐसा होता है, कुछ अन्य टीमें भी बाहर हो गई हैं। बहुत निराशा हुई है। आप लोगों से ज्यादा हम निराश हैं क्योंकि यह हमारा पेशा है। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप कैसे उठते हैं और कैसे आगे बढ़ते हैं गिरने के बाद दुनिया, आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं।

इसके साथ ही इमाद ने कहा कि हम पाकिस्तान की जनता को बताना चाहते हैं कि हम प्रदर्शन नहीं कर सके और इसके लिए हम ही दोषी हैं। एक बात ये भी कहना चाहूंगा। हम भी इंसान हैं, हमसे भी गलती हो सकती है और दुख हमें भी होता है इस चीज का।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: 'रोहित शर्मा-विराट कोहली की ओपनिंग जोड़ी को..." वेस्टइंडीज में धूम मचाने वाले खिलाड़ी ने सुपर-8 से पहले राहुल द्रविड़ को किया आगाह