Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND W vs SL W: 'हम उन्‍हें हल्‍के में नहीं लेने वाले', श्रीलंकाई टीम केवल चामरी अट्टापट्टू पर निर्भर नहीं; शेफाली वर्मा ने दी वॉर्निंग

भारत और श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम के बीच बुधवार को आईसीसी महिला टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय ओपनर शैफाली वर्मा ने कहा कि उनकी टीम किसी भी हालत में श्रीलंका को हल्‍के में नहीं लेने वाली है। शैफाली वर्मा ने साथ ही कहा कि श्रीलंकाई टीम पूरी तरह अपनी ओपनर चामरी अट्टापट्टू पर निर्भर नहीं है।

By Agency Edited By: Abhishek Nigam Updated: Mon, 07 Oct 2024 08:47 PM (IST)
Hero Image
शैफाली वर्मा को आगामी मैचों में शानदार प्रदर्शन की उम्‍मीद

प्रेट्र, दुबई। भारत की आरंभिक बल्लेबाज शैफाली वर्मा का मानना है कि श्रीलंका की टीम पहले से बेहतर हो गई है और उसे किसी भी तरह से हल्के से नहीं लिया जा सकता क्योंकि वह अब केवल चामरी अटापट्टू पर ही निर्भर नहीं है।

भारत को अगले मैच में बुधवार को श्रीलंका का सामना करना है। शैफाली ने कहा, ''इससे पहले उनकी तरफ से चामरी ही अधिक रन बनाती थी और विकेट लेती थी, लेकिन एशिया कप में उनकी पूरी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। उनकी टीम में काफी सुधार हुआ है और इसलिए वह एशिया कप जीतने में सफल रही।''

वहीं, उपकप्तान स्मृति मंधाना ने कहा,''एक खिलाड़ी के लिए प्रत्येक मैच महत्वपूर्ण होता है। जब आप विश्व कप जैसे टूर्नामेंट में खेल रहे हों तो आपको अपना शत प्रतिशत देना होता है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम के विरुद्ध आप गलतियां नहीं कर सकते। उसे हराने के लिए आपको उस दिन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।