Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: पहले दिखाया स्वैग, फिर बल्ला फेंककर मारा चौका; Hardik की मैच फिनिशिंग स्टाइल ने बनाया दिवाना

पहले टी20I मैच में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में 127 रन बनाए। अर्शदीप सिंह ने तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने तीन विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाकर मैच जीत लिया। हार्दिक पांड्या ने सर्वाधिक नाबाद 39 रन की पारी खेली। कप्तान सूर्यकुमार ने 29 रन बनाए।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 06 Oct 2024 10:51 PM (IST)
Hero Image
हार्दिक पांड्या ने बांग्लादेश के खिलाफ खेली दमदार पारी।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत ने पहले टी20I मैच में बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया। हार्दिक पांड्या ने नाबाद 39 रन की पारी खेली। हार्दिक पांड्या ने तीन गेंद पर अपने बल्ले और अपनी स्टाइल से फैंस का दिल जीत लिया। यही नहीं एक गेंद पर बल्ला फेंककर भी चौका मारा।

दरअसल, हुआ यूं कि भारतीय पारी का 12वां ओवर चल रहा था। हार्दिक पांड्या क्रीज पर थे और भारत को जीत के लिए 9 रन की जरूरत थी। तस्कीन अहमद गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की तीसरी गेंद बैक ऑफ लेंथ की रही। बॉल मिडिल और लेग एंगल पर थी, हार्दिक पांड्या ने पीछे की ओर झुककर गेंद को कीपर के सिर के ऊपर से उछाला और चौका जड़ा। शॉट खेलते वक्त उन्होंने पीछे मुड़कर भी नहीं देखा।

हाथ से छूटा बल्ला

अब भारतीय टीम को 6 रन की जरूरत थी। तस्कीन ने चौथी गेंद ऑफ स्टंप पर फुल-टॉस की। हार्दिक पांड्या ने शॉट खेला इस दौरान बल्ला हाथ से छूट गया। गेंद बैकवर्ड पॉइंट की तरफ चार रन के लिए गई। वहीं, हार्दिक का बल्ला लेग साइड पर खड़े अंपायर की तरफ जाकर गिरा। यह नजारा देखकर सभी हंसने लगे।

छक्का मार कर खत्म किया मैच

भारतीय टीम को जीत के लिए दो रन चाहिए थे। पांचवीं गेंद तस्कीन ने ऑफ स्‍टंप के करीब बैक ऑफ लेंथ की। हार्दिक ने पुल करते हुए डीप मिडविकेट की दिशा में बेहतरीन छक्का लगाया और मैच खत्म कर दिया। इन तीन गेंदों पर हार्दिक का स्वैग, स्टाइल और मैच फिनिंग रोल दिखा। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढे़ं- IND vs BAN: सूर्या के 'मास्टर प्लान' के सामने ढेर हुए बांग्लादेशी शेर, पहले T20I में भारत की जीत के ये हैं 5 हीरो

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: 29 रन की पारी खेल Suryakumar ने हासिल की दो खास उपलब्धि, इस मामले में बटलर को छोड़ा पीछे