Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN 2nd T20I: सूर्या ब्रिगेड का लक्ष्‍य टी20 सीरीज पर कब्‍जा करना, दिल्‍ली में पूरे जोश के साथ पहुंची टीम- VIDEO

IND vs BAN 2nd T20I भारत बनाम बांग्लादेश के बीच दूसरा टी20I मैच 9 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में जीत हासिल कर टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी जबकि बांग्लादेश की टीम भी जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी। दूसरा टी20I मैच के लिए टीम इंडिया दिल्ली पहुंच चुकी है जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 07 Oct 2024 05:55 PM (IST)
Hero Image
IND vs BAN 2nd T20I: भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा करने के लिए पहुंची दिल्ली

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Team India Arrived at Delhi IND vs BAN: ग्वालियर में बांग्लादेश के खिलाफ पहला टी20I मैच जीतने के बाद भारतीय टीम दिल्ली पहुंच चुकी है। भारत-बांग्लादेश के बीच दूसरा टी20I मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है।

इस मैच में जीत हासिल कर सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम इडिया दिल्ली एयरपोर्ट से निकलकर होटल के लिए रवाना होती हुई नजर आ रही है।

IND vs BAN 2nd T20I: भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा करने के लिए पहुंची दिल्ली

दरअसल, भारत बनाम बांग्लादेश के बीच दूसरा टी20I मैच 9 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में जीत हासिल कर टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी, जबकि बांग्लादेश की टीम भी जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी। 

पहले टी20I मैच में टीम इंडिया के प्लेयर्स ने कमाल की गेंदबाजी और बल्लेबाजी की। वरुण चक्रवर्ती और अर्शदीप सिंह की अगुआई में गेंदबाजों ने बांग्लादेशी प्लेयर्स को खूब परेशान किया। बांग्लादेश की टीम पहले बैटिंग करते हुए 19.5 ओवर में 127 रन पर सिमट गई। 

यह भी पढ़ें: IND vs BAN Playing 11: जीत के बाद भी दूसरे टी20 में बदलाव करेंगे सूर्यकुमार यादव! पहले मैच के हीरो की हो सकती छुट्टी

इसके बाद 128 रन का पीछा करते हुए भारत की तरफ से स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सबसे ज्यादा रन बनाए। हार्दिक ने 16 गेंदों पर नाबाद 39 रन की पारी खेली। उनके अलावा सूर्या-संजू के बल्ले से 29-29 रन निकले। 

वहीं, भारत की ओर से अर्शदीप और वरुण ने तीन-तीन विकेट लिए और अर्शदीप को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

अब दूसरे टी20I मैच के लिए टीम इंडिया दिल्ली पहुंच गई है, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), तिलक वर्मा, रियान पराग, हार्दिक पांड्या, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मयंक यादव, अर्शदीप सिंह, जितेश शर्मा, वरुण चक्रवर्ती, नीतीश रेड्डी, हर्षित राणा।