Move to Jagran APP

फर्जी अकाउंट से शेयर हुई जसप्रीत बुमराह और उनकी पत्नी की तस्वीरें, Sanjana Ganesan ने लिया कड़ा एक्शन

वर्ल्ड चैंपियन जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने अपने नाम के फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट का पर्दाफाश किया है। संजना ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी पुष्टि की है। इसके साथ ही संजना ने फर्जी अकाउंट को उनकी तस्वीरें शेयर करने के लिए रिपोर्ट किया है। वहीं अकाउंट को बंद करने को भी कहा है। साथ कानूनी कार्रवाई की भी बात कही है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Wed, 03 Jul 2024 02:24 PM (IST)
संजना गणेशन ने फर्जी अकाउंट को किया रिपोर्ट। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने उनके नाम वाले फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट का पर्दाफाश किया है। फर्जी अकाउंट संजना के नाम पर है और उनकी तस्वीरें शेयर कर रहा था। फर्जी अकाउंट पर टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल जीतने के बाद बुमराह और सजना की तस्वीरें शेयर की गईं थी।

इस फर्जी अकाउंट पर एक्शन लेते हुए संजना गणेशन ने अकाउंट डिलीट करने को कहा है। साथ ही यह भी कहा कि अगर यूजर ऐसा नहीं करता है तो वह कानून का भी सहारा ले सकती हैं। संजना ने फर्जी अकाउंट पर संज्ञान लेते हुए रिपोर्ट कर दिया है। उन्होंने खुलासा किया कि यह उनके नाम से बना हुआ फर्जी अकाउंट है। उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी जानकारी दी।

सोशल मीडिया पर किया खुलासा

जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना ने एक्स हैंडल पर लिखा, हैल्लो, यह चोरी की गई पहचान और चोरी की गई सामग्री है। मैंने आपके खाते की रिपोर्ट कर दी है, इसे हटा दें या मुझे कानूनी कार्रवाई करनी होगी।

यह भी पढे़ं- सूर्यकुमार यादव के कैच का अनदेखा Video आया सामने, Rohit Sharma के रिएक्शन ने बयां की नई कहानी

आईसीसी प्रेजेंटर हैं संजना

बता दें कि संजना गणेशन आईसीसी की एक प्रेजेंटर हैं। संजना टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अमेरिका और वेस्टइंडीज में थी। भारत के टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने पर वह पति बुमराह के साथ खुशी मनाती हुई दिखाई दी थी। इस दौरान उनका बेटा भी था। जीत का जश्न मनाने की तस्वीरें उनके नाम के फर्जी अकाउंट पर शेयर की गई थीं। इसी पर संजना ने एक्शन लिया है।

यह भी पढे़ं- Harbhajan Singh Birthday: गौतम गंभीर से लेकर सिद्धू तक, दिग्गजों ने खास अंदाज में दी Harbhajan Singh को जन्मदिन की बधाई