Move to Jagran APP

PAK vs ENG: पाकिस्‍तान दौरा बीच में ही छोड़कर इंग्‍लैंड लौटेगा स्‍टार तेज गेंदबाज, नई पारी की करेगा शुरुआत

Olly Stone set to return England इंग्‍लैंड के स्‍टार तेज गेंदबाज ने पाकिस्‍तान दौरा बीच में ही छोड़ने का फैसला किया है। ओली स्‍टोन अपनी नई पारी की शुरुआत करने के लिए इंग्‍लैंड लौटेंगे। स्‍टोन पाकिस्‍तान के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट में नहीं खेलेंगे। ओली स्‍टोन की गैरमौजूदगी में अन्‍य तेज गेंदबाजों के पास अपनी चमक बिखेरने का शानदार मौका होगा।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Tue, 08 Oct 2024 06:58 PM (IST)
Hero Image
ओली स्‍टोन शादी के कारण दूसरे टेस्‍ट में नहीं खेल पाएंगे (Pic Credit- X)

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। इंग्‍लैंड के प्रमुख तेज गेंदबाज ओली स्‍टोन पाकिस्‍तान दौरा बीच में छोड़कर स्‍वदेश लौट जाएंगे। स्‍टोन अपनी नई पारी की शुरुआत करेंगे, जिसके कारण उनका दूसरे टेस्‍ट में हिस्‍सा लेना संभव नहीं है। ओली स्‍टोन शादी करने के लिए ब्रेक ले रहे हैं।

ओली स्‍टोन की स्‍क्‍वाड के साथ दोबारा जुड़ने की तारीख तय नहीं हुई है। इंग्‍लैंड टीम प्रबंधन ने स्‍टोन को पूरा समर्थन देने का वादा किया। पता हो कि ओली स्‍टोन ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के जरिये दमदार वापसी की थी। उन्‍होंने दो मैचों में सात विकेट चटकाए थे।

ओली स्‍टोन ने क्‍या कहा

ओली स्‍टोन ने बीबीसी से बातचीत में कहा, ''हमने शादी की बुकिंग इस आधार पर की थी कि मैं उस समय नॉटिंघमशायर के लिए खेल रहा था। मेरी मंगेतर जेस ने कहा कि वो शादी की तारीख बदलने को तैयार है, लेकिन मैं अड़ा रहा कि जैसे भी संभव हो, शादी करना है। उन्‍होंने मेरे लिए काफी समझौते किए हैं। मेरा मानना है कि मैं इतनी कोशिश कर सकता हूं।''

यह भी पढ़ें: 'मुल्‍तान का विकेट- गेंदबाजों का कब्रिस्‍तान', पहले टेस्‍ट में इंग्‍लैंड के खस्‍ता हाल देख भड़के Kevin Pietersen; जबरदस्‍त लगाई लताड़

कोच को नहीं कोई परेशानी

बता दें कि इंग्‍लैंड ने पाकिस्‍तान के खिलाफ पहले टेस्‍ट में गस एटकिंसन, ब्रायडन कार्स और क्रिस वोक्‍स को तेज गेंदबाज के रूप में मौका दिया जबकि मैथ्‍यू पोट्स को अतिरिक्‍त तेज गेंदबाजी विकल्‍प के रूप में शामिल किया। यह जानते हुए कि स्‍टोन को केंद्रीय अनुबंध में जगह नहीं मिली और शादी पहले से ही तय है तो कोच ब्रेंडन मैकुलम ने उनके जाने पर कोई आपत्ति नहीं जताई।

इनके पास चमकने का मौका

ओली स्‍टोन को श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बावजूद पाकिस्‍तान के विरुद्ध पहले टेस्‍ट में जगह नहीं दी गई। ऐसे में गस एटकिंसन, ब्रायडन कार्स और क्रिस वोक्‍स के पास अपनी चमक बिखेरने का शानदार मौका है।

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड के सामने पाकिस्तान का 'बैजबॉल' अंदाज, शान-अब्दुल्ला ने ठोकी सेंचुरी; टेस्ट मैच को बना दिया टी20