Move to Jagran APP

फूलों के कालीन पर चले रोहित शर्मा, बचपन के दोस्तों के साथ मिलकर तिलक वर्मा ने खास अंदाज में किया वर्ल्ड चैंपियन कप्तान का स्वागत

बारबाडोस से वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद भारत लौटे टीम का शानदार स्वागत किया गया। पीएम मोदी ने नाश्ते पर पूरी टीम को आमंत्रित किया। इसके बाद मुंबई में विक्ट्री परेड निकाली गई। सारे कार्यक्रम खत्म होने के बाद रोहित शर्मा जब घर पहुंचे तो तिलक वर्मा ने बचपन के दोस्तों के साथ मिलकर खास अंदाज में स्वागत किया। रोहित के लिए घर में फूलों के कालीन बिछाई गई।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Fri, 05 Jul 2024 02:38 PM (IST)
रोहित शर्मा का घर पर किया गया खास स्वागत। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद मुंबई में उनके घर पर खास अंदाज में स्वागत किया गया। जहां उनके एमआई टीम के साथी तिलक वर्मा ने अपने बचपन के दोस्तों के साथ उन्हें सलामी दी। तूफान बेरिल के कारण तीन दिनों तक बारबाडोस में फंसे रहने के बाद मेन इन ब्लू आखिरकार गुरुवार, 4 जुलाई को भारत पहुंच आए।

विश्व चैंपियन का उनके आगमन पर नायक जैसा स्वागत किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी टीम को विशेष नाश्ते के लिए आमंत्रित किया। फैंस के लिए मुंबई में विक्ट्री परेड का आयोजन किया गया। रात में वानखेड़े स्टेडियम में सम्मान कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। सभी कार्यक्रम समाप्त होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा जब घर पहुंचे तो वहां उनका विशेष स्वागत किया गया।

View this post on Instagram

A post shared by Team Ro (@team45ro)

तिलक वर्मा ने खास अंदाज में किया स्वागत

मुंबई इंडियंस के साथी तिलक वर्मा ने अपने बचपन के दोस्तों के साथ भारतीय कप्तान को सलामी दी। वायरल वीडियो में, समूह को WWE के दिग्गज रिक फ्लेयर के प्रसिद्ध 'स्ट्रट' की नकल करते हुए रोहित को आगे बढ़ते हुए देखा जा सकता है। ठीक उसी तरह जैसे उन्होंने पोडियम पर बीसीसीआई सचिव जय शाह से विश्व कप ट्रॉफी ली थी।

यह भी पढे़ं- '2007 एक अलग एहसास, यह है ज्यादा खास,' Rohit Sharma ने किया खुलासा, विक्ट्री परेड के दौरान कही दिल की बात

फूलों के कालीन पर चले रोहित

वीडियो में आगे दिखाया गया है कि वे खुशी से भारतीय कप्तान को अपने कंधों पर उठाते हैं और उन्हें माला पहनाते हैं। रोहित का स्वागत उनके घर में फूलों से सजे कालीन से किया गया। बता दें कि रोहित टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। सलामी बल्लेबाज ने टीम को धमाकेदार शुरुआत दी और आठ पारियों में 36.71 की औसत और 156.70 की स्ट्राइक रेट से 257 रन बनाए, जिसमें तीन अर्द्धशतक शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- हेड कोच बने रहने के लिए राहुल को रोहित ने किया फोन, द्रविड़ ने खुलासा करते हुए कहा- बोला बस एक आखिरी बार...