Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एमएस धोनी या रोहित शर्मा, कौन है बेस्ट कैप्टन? Shivam Dube ने दिया मजेदार जवाब, सूर्यकुमार यादव ने कहा, 'अभी टाइम आने वाला है'

भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने हाल ही में कपिल शर्मा के शो में शिरकत की। इस दौरान उनसे मजेदार सवाल पूछे गए लेकिन एक सवाल पर शिवम दुबे फंस गए थे। हालांकि इस ऑलराउंडर ने बड़ी चतुराई से इस मुश्किल का हल निकाल लिया। शो के होस्ट कपिल शर्मा ने उनसे एमएस धोनी और रोहित शर्मा में से बेस्ट कैप्टन के बारे में पूछा था।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sun, 06 Oct 2024 11:20 AM (IST)
Hero Image
शिवम दुबे चोट के कारण बांग्लादेश सीरीज से बाहर हो गए हैं।

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के ऑलराउंडर शिवम दुबे ने हाल ही में रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल और अर्शदीप सिंह के साथ कपिल शर्मा शो में हिस्सा लिया। इस शो के होस्ट मशहूर कमेडियन कपिल शर्मा ने शिवम दुबे शो से ऐसा सवाल पूछ लिया को ये ऑलराउंडर परेशानी में पड़ गया। लेकिन फिर शिवम ने दिमाग लगाकर जवाब दिया और फिर हर कोई हंसने लगे।

शिवम दुबे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। वह इस फ्रेंचाइजी में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल चुके हैं। शिवम उस टीम का भी हिस्सा थे जिसने इसी साल जून में रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप जीता था।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 को लेकर रोहित शर्मा का बहुत बड़ा खुलासा, सूर्यकुमार के कैच ने नहीं ऋषभ पंत की 'नौटंकी' से भारत ने पलटी थी हारी बाजी

फंस गए शिवम

नेटफिलिक्स पर आने वाले शो पर कपिल ने शिवम से पूछे कि आप धोनी और रोहित की कप्तानी में खेल चुके हैं और दोनों में से बेस्ट किसे मानते हैं? जैसे ही ये सवाल सामने आया रोहित ने कहा- फंस गया। वहीं सू्र्यकुमार ने कहा- पाजी ये बहुत मुश्किल सवाल है।

हालांकि, शिवम दुबे ने थोड़ा समय लेकर इसका जवाब दे दिया। उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि जिसके साथ खेल रहे होते हो, चेन्नई में खेल रहे हो या टीम इंडिया में, तो जिस समय जो कप्तान होता है वो बेस्ट होता है।"

शिवम का जवाब सुन रोहित ने कहा, "जवाब सोचकर आया था क्या?

फिर सूर्यकुमार ने कहा, "अभी टाइम आने वाला है ना।" सूर्यकुमार का मतलब आईपीएल नीलामी से था जो इसी साल के अंत में होनी है। इस नीलामी से पहले हर फ्रेंचाइजी को रिटेन खिलाड़ियों के नाम का एलान करना है।

बांग्लादेश सीरीज से हुए बाहर

शिवम को सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में चुना गया था। इस सीरीज की शुरुआत आज से ग्वालियर में हो रही है। शिवम एक दिन पहले इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें पीठ में चोट के कारण सीरीज से बाहर जाना पड़ा। उनकी जगह तिलक वर्मा को जगह मिली है।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN T20I: अभिषेक शर्मा का कौन होगा ओपनिंग पार्टनर? कप्तान सूर्यकुमार यादव ने कर दिया खुलासा