Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM Yogi: इकाना स्टेडियम में सीएम योगी बने ‘मास्टर ब्लास्टर’, दिखाया छुपा हुआ टैलेंट; फैंस बोले- वाह! क्या शॉट मारा

UP CM Yogi Adityanath Batting इकाना स्टेडियम में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को 36वें अखिल भारतीय एडवोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट की ट्रॉफी का अनावरण किया। इस दौरन सीएम योगी पिच पर उतरकर बैटिंग करते हुए दिखाई दिए। योगी जी ने दो गेंदों पर शॉट लगाए। उनकी बैटिंग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 07 Oct 2024 06:50 PM (IST)
Hero Image
यूपी के CM Yogi के शानदार शॉट्स देख फैंस हुए इंप्रेस

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। CM Yogi Batting Fans Reactions: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने 6 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में ऑल इंडिया एडवोकेट्स क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। इस दौरान लखनऊ के इकाना स्टेडियम में सीएम योगी का एक अलग अंदाज देखने को मिला।

उन्होंने हाथ में बल्ला उठाया और पिच पर बैटिंग कर महफिल लूट ली। उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस सीएम योगी का ये छुपा हुआ टैलेंट देखकर काफी खुश हैं और एक्स पर उनकी बैटिंग को लेकर अलगअलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यूपी के CM Yogi के शानदार शॉट्स देख फैंस हुए इंप्रेस

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आयोजित 36वें ऑल इंडिया एडवोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्धाटन समारोह में सीएम योगी ने सुर्खियां बटोरी। सीएम योगी ने कुछ गेंदों का सामना किया। वह भगवा वस्त्र और सैंडल पहनकर क्रिकेट खेलने उतरे। पिच पर जाते समय उनके चेहरे पर मुस्कान थी और इसी मुस्कान के साथ उन्होंने शानदार शॉट्स खेले, जिसके बाद विकेटकीपर ने उनकी तारीफ में तालियां बजाई।

मुख्यमंत्री योगी ने सोशल मीडिया पर एक्स पर तस्वीरें शेयर कर अपनी भावना साझा की। उन्होंने लिखा कि आज लखनऊ में आयोजित 36वें ऑल इंडिया एडवोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्धाटन समारोह में सम्मिलित हुआ। पिछले 10 सालों में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में खेल गतिविधियों का व्यापक विस्तार हुआ है।

यह भी पढ़ें: इकाना स्‍टेड‍ियम पहुंचे सीएम योगी ने जब थामा बल्‍ला, लगाए शानदार शॉट्स; देखें PHOTOS

उन्होंने आगे लिखा कि 'फिट इंडिया मूवमेंट' और 'एमपी खेल प्रतियोगिता' इसी बदलाव का प्रमाण हैं। मैं प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सभी टीमों को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई देता हूं।