Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

LSG vs KKR: केएल राहुल ने पकड़ा श्रेयस अय्यर का शानदार कैच, वीडियो वायरल हुआ तो फैंस भी रह गए हैरान

केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को आउट करने के लिए केएल राहुल ने अपनी बाईं ओवर हवा में छलांग लगाई और बाएं हाथ से एक सनसनीखेज कैच लपका। राहुल के कैच पड़ने पर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने हैरानी से खूब तालियां बजाई। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यश ठाकुर ने भी खास अंदाज में जश्न मनाया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 05 May 2024 11:56 PM (IST)
Hero Image
केएल राहुल ने श्रेयस अय्यर का पकड़ा शानदार कैच। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने रविवार, 5 मई को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में केकेआर के खिलाफ एक अद्भुत कैच पकड़ा। केएल राहुल ने विकेट के पीछे हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर का कैच लपका।

यश ठाकुर द्वारा फेंके गए केकेआर की पारी के अंतिम ओवर के दौरान केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने फाइन लेग की तरफ शॉर्ट खेलकर रन बनाने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान गेंद श्रेयस के ग्लव्स पर लगकर विकेट के पीछे चली गई।

बाएं हाथ से लपका कैच

केएल राहुल ने अपनी बाईं ओवर हवा में छलांग लगाई और बाएं हाथ से एक सनसनीखेज कैच लपका। राहुल के कैच पड़ने पर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने हैरानी से खूब तालियां बजाई। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

— JioCinema (@JioCinema) May 5, 2024

यह भी पढे़ं- County Championship: इंग्लैंड में जमकर गरजा Cheteshwar Pujara का बल्ला, ससेक्स के लिए जड़ा 9वां शतक

यश ठाकुर ने किया धन्यवाद

कैच के बाद यश ठाकुर ने भी खास अंदाज में जश्न मनाया। यश ने दोनों हाथ जोड़े और इस अद्भुत कैच के लिे काप्तान केएल राहुल को धन्यवाद दिया। श्रेयस अय्यर ने 15 गेंद पर 23 रन की पारी खेली। केकेआर यह मुकाबला 98 रन से जीता।

यह भी पढ़ें- PBKS vs CSK: हार के बाद धर्मशाला की पिच पर सैम करन निकाला अपना गुस्सा, निराश पंजाब किंग्स के कप्तान ने कही यह बात