Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mitchell Starc के 'लेडी लक' ने KKR को बनाया चैंपियन! स्टार गेंदबाज ने पत्नी के साथ को लेकर कह दी दिल की बात

लीग स्टेज के बाद मिचेल स्टार्क ने दमदार वापसी की। क्वालीफायर-1 में तीन विकेट लेकर सनराइजर्स हैदराबाद को झकझोर कर रख दिया था। फिर फाइनल मैच के पहले ओवर में अभिषेक शर्मा का विकेट लेकर हैदराबाद को बैकफुट पर धकेल दिया। इस झटके से एसआरएच पूरे मैच में नहीं उबर पाई। मिचेल स्टार्क को दमदार प्रदर्शन करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Mon, 27 May 2024 05:44 PM (IST)
Hero Image
मिचेल स्टार्क और एलिसा हीली। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के क्वालीफायर-1 और फाइनल में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए शानदार गेंदबाजी की। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने इस सफलता के पीछे पत्नी एलिसा हीली का हाथ बताया। स्टार्क ने कहा कि एलिसा के आने से मेरे क्रिकेट में सुधार हुआ है।

आईपीएल 2024 में स्टार्क को ऑक्शन के दौरान 24.75 करोड़ रुपये में केकेआर ने बड़ी बोली के साथ खरीदा था। लीग स्टेज के कुछ मैचों में मिचेल स्टार्क को संघर्ष करते हुए देखा गया, जिसकी वजह से उन्हें आलोचना झेलनी पड़ी। स्टार्क ने पहले 2 मैच में 12.50 की इकॉनमी रेट से 100 से अधिक रन दिए और कोई भी विकेट नहीं लिया था।

क्वालीफायर-1 और फाइनल में किया दमदार प्रदर्शन

इसके बाद मिचेल स्टार्क ने दमदार वापसी की। क्वालीफायर-1 में तीन विकेट लेकर सनराइजर्स हैदराबाद को झकझोर कर रख दिया था। फिर फाइनल मैच के पहले ओवर में अभिषेक शर्मा का विकेट लेकर हैदराबाद को बैकफुट पर धकेल दिया। इस झटके से एसआरएच पूरे मैच में नहीं उबर पाई। मिचेल स्टार्क को दमदार प्रदर्शन करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

View this post on Instagram

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

यह भी पढे़ं- 'मैं मिताली राज से शादी कर रहा हूं...' Shikhar Dhawan ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है पूरा मामला

पत्नी के लिए कही यह बात

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बात से बात करते हुए मिचेल स्टार्क ने कहा, जब से एलिसा हीली मेरी जिंदगी में आई है। तब से मेरा क्रिकेट और जीवन दोनों बेहतर हो गया है।

MI के खिलाफ स्टैंड में दिखीं थी एलिसा हीली

बता दें कि एलिसा हीली को लीग स्टेज में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान स्टैंड में मिचेल स्टार्क को चीयर्स करते हुए देखा गया। वह कोलकाता नाइटराइर्स ने जीता था। उस मैच में मिचेल स्टार्क ने घातक गेंदबाजी करते हुए 3.5 ओवर में 33 रन देकर 4 विकेट लिया था। मैच के बाद लेडी लक को लेकर स्टार्क चर्चा में भी थे।

यह भी पढ़ें- IPL में सुनील नरेन ने रचा इतिहास, तीन बार यह कमाल करने वाले बने पहले खिलाड़ी