Move to Jagran APP

'CM आवास के बाहर फेंक दूंगी सीवर का पानी', जानिए क्यों आगबबूला हुईं स्वाति मालीवाल

किराड़ी क्षेत्र की शीशमहल कॉलोनी की दयनीय स्थिति पर चिंता जताते हुए राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने कहा है कि यदि इसकी स्थिति में जल्द सुधार नहीं किया गया तो वह यहां भरे सीवर के पानी को टैंकर में भरकर सीएम आवास के बाहर फेंकेंगी। स्वाति ने सोमवार को शीशमहल कालोनी का दौरा किया। उन्होंने बताया कि यहां न सड़क है न सीवरेज व्यवस्था।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 28 Oct 2024 10:36 PM (IST)
Hero Image
शीशमहल कॉलोनी में स्थिति का जायजा लेंती राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल।
नई दिल्ली। किराड़ी क्षेत्र की शीशमहल कॉलोनी की दयनीय स्थिति पर चिंता जताते हुए राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने कहा है कि यदि इसकी स्थिति में जल्द सुधार नहीं किया गया तो वह यहां भरे सीवर के पानी को टैंकर में भरकर सीएम आवास के बाहर फेंकेंगी। स्वाति ने सोमवार को शीशमहल कालोनी का दौरा किया।

उन्होंने बताया कि यहां न सड़क है, न सीवरेज व्यवस्था, न ही पीने के लिए साफ पानी और न ही स्वच्छता। उन्होंने कहा कि जगह-जगह खुले नाले और कूड़े के ढेर से स्थानीय निवासियों को बेहद कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र में जलभराव के बीच खुले तारों के कारण करंट लगने से कई जानें भी गई हैं।

उन्होंने कहा, लोगों को बुनियादी सुविधाओं से वंचित करना दिल्ली के करदाताओं के साथ अन्याय है। सरकार तुरंत कदम उठाए, ताकि इस कालोनी के निवासियों को गरिमापूर्ण जीवन जीने का अधिकार मिल सके।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।