Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

10 साल पहले सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने पेरिस में की थी सगाई, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटोज

सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्मी सेट पर हुई थी। सालों तक डेटिंग करने के बाद इस कपल ने साल 2015 में परिवार और दोस्तों के बीच बेहद सादगी से शादी की थी। शादी को पूरे 9 साल हो चुके हैं और आज भी दोनों का प्यार पहले की तरह बरकरार है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 28 Jul 2024 12:57 PM (IST)
Hero Image
सोहा अली खान और कुणाल खेम (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेम बी टाउन के फेवरेट कपल में से एक हैं। सोशल मीडिया पर दोनों अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। इन दिनों ये कपल वेकेशन पर हैं और सबसे खूबसूरत शहर पेरिस में छुट्टियों का मजा ले रहे हैं, जिसकी एक झलक इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। बता दें, इस कपल के लिए ये शहर बेहद खास है। जहां से उनकी लाइफ की सबसे खास यादें जुड़ी हुई हैं, जिसका जिक्र सोहा ने अपने हालिया, पोस्ट से भी साझा किया है।

पेरिस में हैं सोहा और कुणाल

सोहा अली खान ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर पेरिस से कई तस्वीरें साझा कीं। इस फोटो में दोनों एक-दूसरे को हग करते नजर आ रहे हैं।  

यह भी पढ़ें- Soha Ali Khan ने खोले भाई सैफ अली खान के राज, बताया कुणाल खेमू से मिलने पर कैसा था उनका रिएक्शन

पुरानी यादों में खाया ये कपल 

सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने इस शहर में 10 साल पहले सगाई की थी। ऐसे में दोनों के लिए पेरिस बेहद खास है। 

इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक टॉप, डेनिम जींस और सफेद ओवरकोट पहना हुआ है। जबकि कुणाल ने रेड टोपी के साथ एक सफेद टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। 

इनाया का क्यूट अंदाज

इस फोटो में इस कपल की बेटी इनाया नजर आ रही हैं। वह एक चर्च में मोमबत्ती जलाती नजर आ रही हैं। एक अन्य तस्वीर में सोहा एफिल टॉवर के सामने सफेद अवतार में नजर आ रही हैं।

सोहा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “दस साल पहले, लगभग आज ही के दिन, हमारी सगाई पेरिस में हुई थी और यह शहर हमेशा मेरे दिल में रहेगा। 

साल 2015 में की थी शादी 

25 जनवरी साल 2015 में सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने शादी रचाई थी और साल 2014 में सगाई की घोषणा की थी।  

यह भी पढे़ं-  रेड और व्हाइट कलर की ड्रेस में Soha Ali Khan ने जीता फैंस का दिल, यूजर ने कमेंट किया - 'माशाअल्लाह'