Move to Jagran APP

Salman Khan के साथ डिब्बाबंद हुई फिल्म तो टूट गईं Alia Bhatt, खुद को कर लिया था कमरे में बंद

आलिया भट्ट की गिनती आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में होती है। उनके पास इस समय फिल्मों की भरमार है। लेकिन एक ऐसा भी समय था जब आलिया फिल्म कैंसिल हो जाने की वजह से बुरी तरह टूट गई थीं। एक्ट्रेस कुछ सालों पहले संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह में भी काम करने वाली थीं लेकिन ये फिल्म डिब्बाबंद हो गई।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 08 Oct 2024 11:47 AM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। आलिया भट्ट इन दिनों करियर के टॉप पर हैं। एक्ट्रेस धड़ाधड़ फिल्में कर रही हैं। उनकी लेटेस्ट फिल्म जिगरा 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। पिछले दिनों ये खबर थी कि संजय लीला भंसाली आलिया भट्ट और सलमान खान को लेकर एक फिल्म बनाने वाले हैं। इस फिल्म का नाम इंशाल्लाह था।

फैंस इस अनाउंसमेंट के बाद से ही काफी ज्यादा एक्साइटेड थे और दोनों एक्टर्स को स्क्रीन पर साथ में देखना चाहते थे। लेकिन किसी कारणवश ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई जिससे फैंस का दिल टूट गया। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा सिर्फ फैंस के साथ ही नहीं हुआ। आलिया भट्ट को भी सलमान खान के साथ फिल्म कैंसिल होने का गहरा दुख पहुंचा।

आलिया को हुआ था बहुत दुख

संजय लीला भंसाली ने हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है। संजय लीला भंसाली ने बताया कि जब इंशाअल्लाह फिल्म बंद हुई तो आलिया को इसका सदमा पहुंचा। उन्होंने बताया कि उनका ब्रेकडाउन हो गया था। वो बहुत रोईं, चिल्लाईं और उन्होंने खुद को रूम में लॉक कर लिया था।

यह भी पढ़ें: स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे ग्रैमी अवॉर्ड विनर Alan Walker, अचानक Alia Bhatt को देख सरप्राइज हुए फैंस

हालांकि संजय लीला भंसाली ने बताया कि इसके एक हफ्ते बाद ही उन्होंने आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाडी फिल्म में लीड रोल ऑफर कर दिया था। आलिया इस समय कंफ्यूजन में थीं कि वो ये रोल कर भी पाएंगी कि नहीं? लेकिन फिर भंसाली के गाइडेंस के साथ उन्होंने कमाठीपुरा की गंगूबाई के किरदार को पकड़ लिया।

भंसाली के साथ आलिया का अगला प्रोजेक्ट

आने वाले समय में आलिया, संजय लीला भंसाली के साथ लव एंड वॉर में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और विक्की कौशल भी होंगे। ये फिल्म एक लव ट्रायंगल होगी जोकि मार्च 2026 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Gandhi Jayanti के मौके पर पीएम मोदी के स्वच्छ भारत मिशन से जुड़ीं Alia Bhatt, वीडियो शेयर कर दिया खास संदेश