Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonakshi Zaheer Wedding: डेजी शाह ने सोनाक्षी-जहीर के वेडिंग कार्ड पर दिया रिएक्शन, बोलीं- यह इनवाइट भेजने...

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर लाइमलाइट में हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस आने वाली 23 जून को जहीर इकबाल संग शादी करने वाली हैं। दोनों का वेडिंग इनविटेशन भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अब इस शादी के कार्ड पर बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह का रिएक्शन आया है। चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 16 Jun 2024 08:56 AM (IST)
Hero Image
डेजी ने सोनाक्षी के वेडिंग कार्ड पर किया रिएक्ट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Wedding) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी करने वाली हैं। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर उनकी शादी का कार्ड वायरल हुआ था, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया था।

हालांकि, अपने शादी के कार्ड और वेडिंग की खबरों पर भले ही अभी तक एक्ट्रेस और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने मुहर नहीं लगाई, लेकिन कई सेलेब्स इस बारे में बात कर चुके हैं और उन्होंने सोनाक्षी-जहीर की शादी को कन्फर्म कर दिया है। अब डेजी शाह ने भी इस पर रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha और जहीर इकबाल की शादी पर अब मामा ने लगाई मुहर,कहा - आजकल के बच्चे...

यूनिक है सोनाक्षी-जहीर की शादी का कार्ड

मैगजीन कवर पेज की थीम पर बना सोनाक्षी और जहीर की शादी का कार्ड काफी यूनिक है। उसमें एक ऑडियो क्यूआर कोड है, जिसमें कपल एक प्यारा सा मैसेज लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं। अब इस कार्ड पर डेजी ने अपना रिएक्शन दिया है।

डेजी ने शत्रुघ्न सिन्हा की इस बात को बताया सही

पैपराजी अकाउंट इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जब एक्ट्रेस से सोनाक्षी के वेडिंग कार्ड को लेकर बात की जाती है, तो वह कहती हैं कि जिनको पता था वो लोग शॉक्ड नहीं थे। मैं उनमें से एक हूं। यह इनवाइट भेजने का अच्छा इनोवेशन तरीका है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

डेजी ने आगे कहा कि ये टिपिकल वेडिंग इनवाइट नहीं है, मुझे काफी पसंद आया। जैसे स्नो का बैकग्राउंड रखा। वो बहुत मॉर्डन, फ्रेश और आज की चीज जैसा है। जैसे सोना के पापा ने भी कहा कि आज के बच्चे इन्फॉर्म करते हैं परमिशन नहीं लेते। वो उसमें बराबर फिट होता है।

पूनम ढिल्लों और हनी सिंह ने किया कन्फर्म

डेजी शाह से पहले पूनम ढिल्लों और हनी सिंह ने भी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को कन्फर्म कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha Wedding: हनी सिंह ने कन्फर्म की सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी, शेयर किया ये पोस्ट