Move to Jagran APP

Hardik Pandya ने बेटे के साथ मनाया वर्ल्ड कप जीत का जश्न, फोटोज से गायब बीवी Natasa, फैंस बोले- भाभी कहां है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ अलग होने की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में भारत की टी20 वर्ल्ड कप में जीत के बाद हार्दिक अपने परिवार के पास वापस लौट आये हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं जो फैंस के मन में सवाल खड़े कर रही है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Fri, 05 Jul 2024 07:02 PM (IST)
हार्दिक पांड्या के सेलिब्रेशन से बीवी गायब। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) इस वक्त पति हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से अलग होने की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं। IPL 2024 में नताशा की गैर-मौजूदगी से हार्दिक पांड्या को बर्थडे विश न करने को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि शायद यह पावर कपल अलग हो गया है।

इसके बाद नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक के अलगाव की खबरों की सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आ गई। दोनों में से किसी ने भी अलग होने की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया था। मगर धीरे-धीरे इन अफवाहों पर फुल स्टॉप लगने लगा था। कहा जा रहा था कि अलग होने की खबरें हार्दिक को ट्रोल्स से बचाने के लिए फैलाई गई थीं, क्योंकि वह IPL 2024 के लिए बहुत बुरी तरह ट्रोल हो रहे थे।

मगर टी20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर नताशा स्टेनकोविक की चुप्पी ने एक बार फिर उनके अलग होने की अफवाहों को हवा देने का काम किया है। हाल ही में, हार्दिक ने वर्ल्ड कप में भारत की जीत का जश्न मनाया है और इसकी फोटोज भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, मगर इसमें नताशा की कमी लोगों को खली है।

यह भी पढ़ें- 'मैं इंतजार नहीं...'तलाक की खबरों के बीच Hardik Pandya की वाइफ नताशा ने फिर शेयर किया पोस्ट

Hardik Pandya son

हार्दिक पांड्या ने बेटे के साथ किया सेलिब्रेट

दरअसल, 5 जुलाई 2024 को हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टी20 वर्ल्ड कप में जीत का जश्न मनाते हुए बेटे के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि हार्दिक के बेटे ने उनके मेडल को गले में पहन रखा है और क्रिकेटर अपने लाडले पर प्यार लुटा रहे हैं। इन फोटोज के साथ ऑल-राउंडर ने कैप्शन में लिखा, "मेरा नंबर 1। मैं जो भी करता हूं, तुम्हारे लिए करता हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

फैंस ने हार्दिक से किये सवाल

ध्यान खींचने वाली बात यह है कि इन तस्वीरों में नताशा स्टेनकोविक कहीं नहीं दिख रही हैं, जिसने उनके सेपरेशन की अफवाहों को और तेज कर दिया है। इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में लोग हार्दिक की बीवी के बारे में पूछ रहे हैं। एक यूजर ने पूछा, "नताशा कहां है?" एक ने कहा, "मजबूत रहो हार्दिक भाई। हम सब जानते हैं कि कुछ तो गढ़बढ़ है।" एक ने पूछा, "भाभी कहां है?" एक और ने सवाल किया, "भाभी जी कहीं नजर नहीं आ रही।"

यह भी पढ़ें- जब हम मुश्किल दौर से...नताशा स्टेनकोविक शेयर किया वीडियो, फिर उड़ी तलाक की अफवाह