Move to Jagran APP

Jane Tu Ya Jaane Na की रिलीज को पूरे हुए 16 साल, इमरान-जेनेलिया का खास वीडियो देख फैंस ने की ये डिमांड

16 साल पहले आमिर खान के भांजे इमरान खान ने फिल्म जाने तू या जाने न से बॉलीवुड में कदम रखा था। उनके साथ-साथ अब इस मूवी को रिलीज हुए भी 16 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में इसके मेकर्स ने फिल्म की कास्ट का एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद फैंस इस पर अपने-अपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Fri, 05 Jul 2024 01:11 PM (IST)
जाने तू या जाने न (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2008 में आई फिल्म 'जाने तू या जाने न' को रिलीज हुए अब 16 साल पूरे हो गए हैं। अब्बास टायरवाला के निर्देशन में बनी इस मूवी में इमरान खान (Imran Khan) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) लीड रोल में दिखाई दिए थे। यह इमरान की डेब्यू मूवी भी थी और लोगों ने इसमें उनके अभिनय को काफी पसंद किया था।

16 साल पहले रिलीज हुई इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और उस समय यह सुपरहिट साबित हुई। दर्शकों ने जय और अदिति के रूप में इमरान और जेनेलिया की केमिस्ट्री-बॉन्डिंग को काफी पसंद किया था। अब फिल्म के 16 साल पूरे होने पर निर्माताओं ने इसकी कास्ट का एक वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: करण जौहर के अपार्टमेंट में किराए पर रहेंगे एक्टर Imran Khan, हर महीने देंगे इतना किराया, कीमत कर देगी हैरान

इस वीडियो में सितारे इसका फेमस गाना 'तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई' गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इमोशनल हो गए हैं और इसके मेकर्स से एक खास डिमांड कर दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

गाना सुन इमोशनल हुए फैंस

आमिर खान प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में इमरान और जेनेलिया के अलावा, मंजरी फडनिस , सुगंधा, मुरली शर्मा, अलिश्का वर्दे सिंह, करण मखीजा, नीरव मेहता 'जाने तू या जाने न' का फेमस सॉन्ग 'तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई' गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो देखने के बाद यूजर्स इमोशनल हो गए हैं और वीडियो पर कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आप लोगों को फिल्म को फिर से रिलीज करने से क्या रोक रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि हम चाहते हैं कि जाने तू या जाने ना फिर से सिनेमाघरों में आए। तीसरे ने लिखा कि इस फिल्म को फिर से रिलीज करने की याचिका। इनके अलावा अन्य लोगों ने भी स्टार्स और मेकर्स से यही डिमांड की।

यह भी पढ़ें: Avantika से तलाक के बाद बुरी तरह टूट गए थे Imran Khan, बोले- 'बिस्तर से उठना...'