Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कटरीना कैफ की बहन इसाबेल के 'राज' बने Pulkit Samrat, 'सुस्वागतम खुशामदीद' का टीजर देख आ जाएगी DDLJ की याद

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे आज भी बॉलीवुड की मोस्ट एंटरटेनिंग मूवी मानी जाती है। शाह रुख खान और काजोल की एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म के कुछ सीन भी हिट हुए। अब पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने फिल्म के एक फेमस सीन को सुसवागतम खुशामदीद के टीजर में कटरीना कैफ की बहन इसाबेल के साथ रीक्रिएट किया है जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 06 Oct 2024 12:46 PM (IST)
Hero Image
'सुस्वागतम खुशामदीद' फिल्म टीजर से पुलकित सम्राट और इसाबेल कैफ

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लंबे समय से पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) की जिस फिल्म का फैंस को इंतजार था, वह अब रिलीज होने के लिए तैयार है। उनकी फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर को देख फैंस को शाह रुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की याद आई है। 

पुलकित सम्राट ने इस साल अपनी लेड लव कृति खरबंदा से शादी कर ली और अब शादी के बाद उनकी पहली फिल्म रिलीज होगी, जिसका जबरदस्त टीजर जारी कर दिया गया है। 

पुलकित ने रीक्रिएट किया 'डीडीएलजे' का सीन

'सुस्वागतम खुशामदीद' के टीजर में पुलकित सम्राट को देख आपको शाह रुख खान की याद आएगी। वह व्हाइट कलर का कुर्ता पहने ट्रेन में अपनी लेडी लव को हाथ देते देखे जा सकते हैं। फिल्म में उनकी प्रेमिका के रोल में इजाबेल कैफ हैं, जो उसी स्टेशन पर दुल्हन के लिबाज में नजर आई हैं।

टीजर में पुलकित को 'डीडीएलजे' स्टाइल में शाह रुख खान की तरह इसाबेल के लिए हाथ बढ़ाते हुए देखा जा सकता है। यह वही सीन है, जब सिमरन बनी काजोल की ट्रेन छूटने को होती है और उसी के साथ वह अपने प्यार को भी खो देने वाली होती हैं, लेकिन तब तक राज बने शाह रुख खान उन्हें ट्रेन के गेट से ही हाथ देकर अपनी ओर खींच लेते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

फैंस बोले- कितना सुंदर है टीजर

फैंस ने टीजर की तारीफों के पुल बांधे है। एक ने लिखा, 'अमन और नूर! इस खूबसूरत लव स्टोरी को देखने के लिए बेताब हूं! टीजर बहुत ही खूबसूरत है।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'इसाबेल बॉलीवुड की अगली कटरीना कैफ होंगी।'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'सुस्वागतम खुशामदीद' फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: इन सेलेब्स को Ekta Kapoor ने फर्श से अर्श तक पहुंचाया, रश्मिका मंदाना का नाम है सबसे आगे