Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut पर फूटा पंजाबी सिंगर का गुस्सा, बोले- मुंह बंद नहीं किया, तो खोल दूंगा सारे राज

दिल ले गई कुड़ी और लौंग दा लश्कारा जैसे पॉपुलर गानों को अपनी आवाज देने वाले सिंगर जसबीर जस्सी का कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने कहा है कि अगर एक्ट्रेस व सांसद कंगना ने पंजाब के खिलाफ बात करना बंद नहीं किया तो वह उनके सारे राज खोल देंगे। क्या है पूरा मामला जानने के लिए पढ़िये ये रिपोर्ट।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 06 Oct 2024 04:45 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत और जसबीर जस्सी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कब किसे लेकर क्या बोल जाएं, इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। एक्ट्रेस के निशाने पर या तो बॉलीवुड या फिर कुछ और रहता ही है। अक्सर बेबाकी से बात करने वाली कंगना ने हाल ही में पंजाब को लेकर कुछ ऐसा कहा, जो सिंगर जसबीर जस्सी को पसंद नहीं आया और उन्होंने खुलेआम कंगना को धमकी दे डाली।

कंगना ने साधा पंजाब पर निशाना

हाल ही में हिमाचल प्रदेश में रैली को संबोधित करते हुए कंगना ने पंजाब पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्य पंजाब ड्रग्स से ग्रसित है और राज्य के युवा शराब के आदी हैं। जबकि, हिमाचल प्रदेश इसके बिल्कुल उलट है।

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने दे चुके सिंगर जसबीर जस्सी को उनकी यह बात पसंद नहीं आई। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस व सांसद कंगना को जमकर खरीखोटी सुनाई। इसी के साथ यह भी धमकी दी कि अगर कंगना ने पंजाब के खिलाफ बोलना बंद नहीं किया, तो मजबूरन उन्हें एक्ट्रेस के राज सबके सामने रखने पड़ेंगे।

जसबीर ने खोली कंगना की पोल

जस्सी ने कहा, ''मुझे यह कहने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है क्योंकि वह पंजाब को कुछ ज्यादा ही निशाना बना रही हैं। वह एक बार दिल्ली में मेरे और एक महिला मित्र के साथ थीं और शराब के नशे में धुत थीं। उनका खुद पर कंट्रोल नहीं था। उन्होंने इतनी शराब और ड्रग्स का सेवन किया है कि मुझे नहीं लगता कि कभी किसी और ने किया होगा। अगर उन्होंने पंजाब के खिलाफ बात करना बंद नहीं किया, तो मैं उनके सारे राज खोल दूंगा।''

कंगना की आने वाली फिल्म

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी लंबे समय से अधर में लटकी है। हाल ही में खबर आई कि एक्ट्रेस सीबीएफसी के निर्देश के अनुसार, फिल्म में कट्स लगाने को राजी हो गई हैं। अब मेकर्स और फैंस को फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

यह भी पढ़ें: Tanu Weds Manu 3 में एक बार फिर जमेगी आर माधवन और Kangana Ranaut की जोड़ी, लेकिन कहानी में होगा ट्विस्ट