Move to Jagran APP

इस निर्देशक ने लॉरेंस बिश्नोई और Salman Khan विवाद के बीच किया आग में घी का काम, बोले- ये कायरता होगी

सलमान खान पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से जान से मारने की मिल रही धमकियों की वजह से सिकंदर एक्टर के फैंस भी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी चिंता जाहिर करते हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए सलमान खान को उकसाया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 16 Oct 2024 05:42 PM (IST)
Hero Image
राम गोपाल वर्मा ने सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई विवाद पर किया पोस्ट/ फोटो- X account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बाबा सिद्दीकी के निधन के बाद से ही सलमान खान (Salman Khan) की सिक्योरिटी को और भी ज्यादा टाइट कर दिया गया है। बीते कुछ महीनों से लॉरेंस बिश्नोई की गैंग की तरफ से लगातार बॉलीवुड के दबंग खान को जान से मारने की धमकी मिल रही है।

22 अप्रैल को तो दो अनजान व्यक्तियों ने सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोली तक चला दी थी। बीते शनिवार को राजनेता बाबा सिद्दीकी जब बेटे के ऑफिस के बाहर थे, तो दो लोगों ने उनकी हत्या कर दी। उनकी मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली और फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि उन्होंने सलमान खान का साथ दिया था।

अब हाल ही में इस पूरे मामले में जाने-माने निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अपनी राय तो रखी ही, लेकिन इसी के साथ सोशल मीडिया पर वह सलमान खान को भी उकसाते हुए दिखाई दिए।

सलमान खान को पलटवार करने की दी राय

लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही धमकियों पर सलमान खान और उनके परिवार का बयान पहले ही दर्ज कर चुकी है। अभिनेता ने किसी भी प्लेटफॉर्म या फिर मीडिया में इस बारे में बातचीत नहीं की है। हालांकि, अब राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट करते हुए सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही धमकियों का जवाब देने के लिए उकसाया है।

यह भी पढ़ें: 'सलमान खान को माफ कर देंगे अगर...', बिश्नोई समाज ने रखी ये डिमांड; अब क्या करेंगे भाईजान?

उन्होंने लिखा, "मैं चाहता हूं कि सलमान खान बी (बिश्नोई) से मिल रही धमकियों मिल रही धमकियों पर अब पलटवार करें, वरना ये टाइगर स्टार की कायरता लगने लगेगी। सलमान खान बिश्नोई के सामने सुपरहीरो लगे, ये उनके फैंस के लिए उनकी जिम्मेदारी बनती है"।

लॉरेंस बिश्नोई पर फिल्म बनाने पर कही थी ये बात

इससे पहले राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "अगर किसी सबसे बड़े गैंगस्टर पर फिल्म बनती है, तो कोई भी मेकर दाऊद इब्राहिम या छोटा राजन की तरह दिखने वाले व्यक्ति को फिल्म में कास्ट नहीं करेगा.. लेकिन इस मामले में मैं किसी ऐसे स्टार को नहीं जानता, जो बी(बिश्नोई) से ज्यादा गुड लुकिंग हो"।

इन दोनों पोस्ट से पहले बीते दिन भी राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "एक वकील जो गैंगस्टर बन चुका है, वह एक काले हिरण को मारने के लिए सुपरस्टार से बदला लेना चाहता है। 700 लोगों की गैंग वालों से उसने फेसबुक पर ये पोस्ट करवाया कि नेता को इसलिए मारा गया है, क्योंकि वह सलमान खान के करीबी दोस्त थे। पुलिस उसे पकड़ नहीं पा रही है, क्योंकि वह सरकार की सुरक्षा में जेल में बंद है और उसका प्रवक्ता ये सब कहता है। अगर कोई बॉलीवुड राइटर इस तरह की कहानी लिखता है, तो वह उसे इसलिए पीट देंगे, क्योंकि उसने बहुत ही खराब और अविश्वसनीय कहानी लिखी है"।

ram gopal verma

आपको बता दें कि ये पूरा मामला तब शुरू हुआ था, जब सलमान खान फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान उन पर काले हिरण को मारने के आरोप लगे थे। बिश्नोई समाज इस मामले में उनसे माफी मांगने की मांग कर रहा है।

यह भी पढ़ें: सलमान के पीछे लॉरेंस! वायरल वीडियो में बिश्नोई समाज की तारीफ करते नजर आए Vivek Oberoi