Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रणदीप हुड्डा ने Kangana Ranaut को दिया नया नाम, एक्ट्रेस की इस क्वालिटी को लेकर कही ये बात

फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर से फैंस के दिल जीतने वाले कलाकार रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) हर किसी के फेवरेट माने जाते हैं। अपने दमदार अभिनय से सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाले रणदीप ने बी टाउन एक्ट्रेस कंगना रनौट (Kangana Ranaut) को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। आइए जानते हैं कि रणदीप ने कंगना को लेकर ऐसा क्या कह दिया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 10 Apr 2024 08:31 PM (IST)
Hero Image
रणदीप हुड्डा ने कंगना को लेकर कही ये बात (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के उन चुनिंदा अभिनेताओं के बारे में जिक्र किया जाए, जिनकी एक्टिंग का हर कोई फैन है तो उसमें रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का नाम जरूर शामिल होगा। हाल ही में फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर के जरिए रणदीप ने कथन को सत्य साबित किया है। अपने बिंदास अंदाज के लिए कलाकार काफी जाने जाते हैं। 

इस बीच उनसे बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट (Kangana Ranaut) को लेकर सवाल पूछा गया है। जिस पर रणदीप हुड्डा बड़ा बयान दे दिया है। आइए जानते हैं कि उन्होंने कंगना को लेकर क्या कहा है। 

जानिए कंगना को लेकर क्या बोले रणदीप

रणदीप हुड्डा बतौर एक्टर हिंदी सिनेमा में अपने शानदार अभिनय से खास पहचान बनाई है। सिर्फ इतना ही नहीं किसी भी मसले पर अपनी राय रखने से रणदीप बिल्कुल भी नहीं चूकते हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म ज्ञान को एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है, इस दौरान उनसे कंगना रनौट को लेकर एक सवाल पूछा गया। 

इस सवाल में कंगना की क्वालिटी को लेकर रणदीप हुड्डा अपनी राय रखी है और एक्ट्रेस के बेझिझक बोलने वाला बताया है। कंगना को टू आउटस्पोकन (Too Outspoken) बोलकर अभिनेता इस समय सुर्खियां बटोर रहे हैं। हांलाकि इस मामले में अदाकारा की तरफ से क्या प्रतिक्रिया सामने आती है या नहीं, अब ये देखना दिलचस्प रहेगा।

मालूम हो कि बतौर को-स्टार रणदीप हुड्डा और कंगना रनौट कई हिंदी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। जिनमें उंगली और वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई जैसी कई मूवीज के नाम शामिल हैं। 

राजनीति में कंगना रनौट

मौजूदा समय में कंगना रनौट फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुई हैं और राजनीति के क्षेत्र में अपना जलवा बिखेर रही हैं। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कंगना हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरी हैं। राजनीति में कंगना का सफर कैसा रहेगा ये तो आने वाले वक्त ही बताएगा।

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट के नेशनल अवॉर्ड पर कंगना रनौत ने किया कटाक्ष, कहा- 'मुझे मिला सम्मान तो नाराज हो गईं'