Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पिल' की रिलीज से पहले Riteish Deshmukh ने बताया बिग स्क्रीन और ओटीटी डेब्यू में अंतर, बोले- उस समय नहीं...

अभिनेता रितेश देशमुख जल्द वेब सीरीज के बाद पिल से ओटीटी में डेब्यू करने वाले हैं। उनकी यह सीरीज 12 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। अब एक इंटरव्यू में अभिनेता ने अपने फिल्म डेब्यू और ओटीटी डेब्यू को लेकर बात की है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने उस समय बिग स्क्रीन और अब ओटीटी में अंतर बताया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 08 Jul 2024 12:51 PM (IST)
Hero Image
रितेश देशमुख की वेब सीरीज पिल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता रितेश देशमुख बॉलीवुड के बेहतरीन स्टार में से एक हैं। उन्होंने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से रोमांटिक हीरो के तौर पर बी टाउन में कदम रखा था। हालांकि, उनकी रोमांटिक हीरो वाली छवि को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया। इसके बाद उन्होंने 'मस्ती' और 'धमाल' जैसी कॉमेडी फिल्में की, जो फैंस को काफी पसंद आई थी।

फिर रितेश ने रोमांटिक और कॉमेडी के साथ-साथ 'एक विलेन' मूवी में नेगेटिव किरदार निभाया और लोगों को उनका वह अवतार भी काफी पसंद आया। अब वह फिल्मों के बाद ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी वेब सीरीज 'पिल' जल्द ही रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Pill Trailer Release: दवा की जगह मार्केट में बंट रही है मौत, रितेश देशमुख खोलेंगे फार्मा कंपनी के धंधे की पोल

इस सीरीज में भी लोगों को एक्टर का एक अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है। अब अपने वेब सीरीज की रिलीज से पहले उन्होंने अपने बड़े पर्दे पर डेब्यू और ओटीटी डेब्यू के बीच के महसूस हुए डिफरेंस को लेकर बात की है। चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है।

खास अनुभव लेकर आया है ओटीटी डेब्यू

डीएनए से बात करते हुए एक्टर ने बड़े पर्दे और ओटीटी डेब्यू को लेकर बात की है। उन्होंने कहा है कि जब मैंने 'तुझे मेरी कसम' के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था, उस समय उन्हें नहीं पता था कि वह क्या कर रहे हैं। वह सिर्फ एक नई ऊर्जा थी। हमने वही किया जो हमें करना था।

वहीं, उनका ओटीटी डेब्यू एक खास तरह का अनुभव लेकर आया है। वह पहले की तुलना में अपने काम में बेहतर हैं और उन्हें फिल्म निर्माण के हर पहलू की गहरी समझ भी है।

पिल को लेकर एक्साइटेड हैं रितेश

रितेश देशमुख अपने ओटीटी डेब्यू और वेब सीरीज पिल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने बताया कि वह काफी समय से ओटीटी पर काम करने का सोच रहे थे, लेकिन उन्हें सही स्क्रिप्ट नहीं मिली।

यह भी पढ़ें: 'ककुड़ा' में Sonakshi Sinha को देख जहीर इकबाल ने कह दी ऐसी बात, बोले- 'मेरी बीवी को डराना मुश्किल...'