Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

T-20 वर्ल्ड कप फाइनल में ऋषभ पंत ने खेला था माइंड गेम, Rohit Sharma ने बताया आखिरी मोमेंट पर कैसे हुआ था करिश्मा

द ग्रेट इंडियन कपिल शो वह कॉमेडी शो है जहां आने वाले मेहमानों को कपिल और उनकी टीम अपनी मस्ती भरी बातों से हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देती है। लेकिन कई बार गेस्ट उन्हें ही अपनी बातों से ठहाके लगवा देते हैं। कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में टी-20 वर्ल्ड कप की विनिंग टीम ने शिरकत की। इस दौरान रोहित शर्मा ने बताया कि वह कैसे मैच जीत पाए थे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 06 Oct 2024 08:14 AM (IST)
Hero Image
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में पहुंची टी-20 वर्ल्ड कप की विनिंग टीम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडी से भरपूर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2' के लेटेस्ट एपिसोड में क्रिकेट के वह महारथी पहुंचे, जिन्होंने T-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टी-20 इंटरनेशनल से सन्यांस ले लिया। हम बात कर रहे हैं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की। वह कपिल शर्मा के शो में अपनी टीम के साथ पहुंचे और ढेर सारी मस्ती की।

कपिल के शो में आए क्रिकेटर्स 

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2' के लेटेस्ट एपिसोड में T-20 वर्ल्ड कप की विनिंग टीम ने शिरकत की। इस दौरान रोहित शर्मा के साथ ही सूर्यवीर यादव, अर्शदीप कौर, अक्षर पटेल और शिवम दुबे भी पहुंचे। सभी ने कपिल और टीम के साथ जमकर ठहाके लगाए। इस दौरान रोहित शर्मा ने बताया कि कैसे ऋषभ पंत की स्ट्रैटेजी से वह T-20 वर्ल्ड कप जीत पाए।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इस साल 29 जून को साउथ अफ्रीका को हराकर टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल जीता था। लेकिन यहां एक ट्विस्ट भी देखने को मिला। मैच एक ऐसे मोड़ पर आ पहुंचा कि लोगों को लगा कि टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ सकता है। मगर आखिरी मोमेंट पर कुछ ऐसा करिश्मा हुआ कि टीम इंडिया इस हारी हुई बाजी को एक सिकंदर की तरह जीत गई।

ऋषभ पंत ने की थी यह चालाकी

रोहित शर्मा ने बताया कि जब साउथ अफ्रीका को 30 गेंदों में 30 रन की जरूरत थी, तब एक ब्रेक मिला। ऋषभ पंत ने उस ब्रेक में अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल किया। तब उन्होंने घायल होने का नाटक किया, जिससे कि बल्लेबाज की रिदम को डिस्टर्ब कर दिया। इससे यह हुआ कि गेम स्लो हो गया और बॉलिंग कर रही टीम को हराना आसान हो गया। हालांकि, उन्होंने यह भी साफ किया कि सिर्फ एक यही वजह नहीं थी, जिसके कारण टीम इंडिया जीती।

यह भी पढ़ें: FIR के राइटर ने Kapil Sharma Show को बताया सबसे खराब, कहा- 'कपिल नहीं दूसरे किरदार चला रहे शो'