Move to Jagran APP

क्या आपने पहचाना इस क्यूट बच्ची को? Salman Khan के साथ आग की तरह वायरल हो रही फोटो

फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार सलमान खान का जलवा इतने सालों में कभी कम नहीं हुआ है। फैंस आज भी उन्हें पहले की तरह प्यार करते हैं। सलमान खान की शादी को लेकर अक्सर सवाल उठता रहता है। वह कई मौकों पर कह चुके हैं कि उन्हें बच्चों से प्यार है लेकिन शादी में दिलचस्पी नहीं है। इस बीच एक्टर की एक बच्ची के साथ फोटो वायरल हो रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 21 May 2024 06:59 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान बेबी के साथ. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में न जाने कितने लोगों के गॉडफादर हैं। उन्होंने कई आउटसाइडर्स को न सिर्फ लॉन्च किया है, बल्कि उनके करियर को एक सुनहरे मुकाम तक पहुंचाने में भी मदद की है। एक्ट्रेस को लॉन्च करने के अलावा सलमान अपनी शादी को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं।

छोटी बच्ची के साथ सलमान की क्यूट फोटो वायरल

58 साल के सलमान खान के फैंस आज भी उनकी शादी पर चर्चा करने से नहीं चूकते। इस बीच उनकी एक बच्ची के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिस पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। सलमान खान का ये अंदाज देख हर कोई उनका दीवाना हो गया है। लोग सोच में पड़ गए हैं कि आखिर ये बच्ची है कौन।

हीरोइन है सलमान के साथ नजर आ रही ये बच्ची

सलमान खान की इस बच्ची के साथ बॉन्डिंग यूजर्स को काफी पसंद आ रही है। सलमान वैसे भी कई मौकों पर कह चुके हैं कि उन्हें बच्चे अच्छे लगते हैं। बहरहाल, सुपरस्टार की ये फोटो जिस बच्ची के साथ वायरल हो रही है, वह आज बॉलीवुड में हीरोइन बन चुकी है।

अगर आप अब तक इन्हें नहीं पहचान पाए हैं, तो बता दें कि ये सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री हैं, जिन्होंने सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी के तहत ‘फर्रे’ से 2023 में बॉलीवुड डेब्यू किया था।

क्यों वायरल हो रही फोटो

सलमान खान और अलीजेह अग्रिनहोत्री ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। उन्हें एक मैगजीन के फ्रंट कवर पर देखा गया। सलमान के लुक्स के साथ ही अलीजेह की भी लोगों ने तारीफ की है।

सलमान खान-अलीजेह वर्क फ्रंट

सलमान खान फिल्म 'सिकंदर' और 'टाइगर बनाम पठान' को लेकर चर्चा में हैं। वहीं, अलीजेह की बात करें, तो उन्होंने 'फर्रे' से बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया। उनके नए प्रोजेक्ट की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें: 'उसे कोई और ले गया', जब ऐश्वर्या राय के लिए भिड़े थे सलमान खान-विवेक ओबरॉय, तब सलीम खान ने की थी ये भविष्यवाणी