Move to Jagran APP

Salman Khan से खुद की तारीफ सुन Vicky Kaushal की खुशी का नहीं ठिकाना, बोले- 'मेरे लिए यह... '

Vicky kaushal अपने अभिनय के अलावा अपने डांस के लिए भी चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया पर कई बार अभिनेता के डांस मूव्स के वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इस वक्त बैड न्यूज (Bad News) के गाने तौबा तौबा पर विक्की का डांस वायरल हो रहा है। हाल ही में अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने विक्की के डांस पर रिएक्शन दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Fri, 05 Jul 2024 03:50 PM (IST)
विक्की कौशल के डांस मूव्स पर सलमान खान ने किया रिएक्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सैम बहादुर और जरा हटके जरा बचके के बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बड़े पर्दे पर रोमांस और कॉमेडी का तड़का लगाने जा रहे हैं। वह फिल्म में तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और एमी विर्क (Ammy Virk) लीड रोल में हैं। फिल्म की रिलीज को अभी कुछ दिन हैं, इससे पहले मूवी का पहला गाना तौबा तौबा (Tauba Tauba Song) रिलीज हुआ है।

बैड न्यूज का पंजाबी गाना तौबा तौबा जाने-माने सिंगर करण औजला ने गाया है। जब से ये गाना रिलीज हुआ है, तभी से विक्की कौशल के डांस की तारीफ हो रही हैं। यहां तक कि, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी विक्की के डांस की तारीफ की थी और अब सलमान खान भी खुद को रिएक्ट करने से रोक नहीं पाये।

विक्की के मुरीद हुए भाईजान

सलमान खान ने विक्की कौशल के डांस मूव्स को पसंद किया है। उन्होंने अभिनेता के डांस का वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और उनकी तारीफ में कहा, "बढ़िया मूव्स विक्की। सॉन्ग शानदार लग रहा है। बहुत-बहुत शुभकामनाएं विक्की कौशल।"

यह भी पढ़ें- Bad Newz: 'तौबा तौबा' गाने में किलर मूव्ज से छाए विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी की अदाओं ने भी लूटी लाइमलाइट

विक्की कौशल ने किया रिएक्ट

सलमान खान के पोस्ट से विक्की कौशल गदगद हो गये हैं। बैड न्यूज अभिनेता ने सल्लू मियां का पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर किया है और लिखा, "सलमान सर आप बहुत प्यारे हैं। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। यह मेरे लिए और मेरी टीम के लिए बहुत मायने रखता है।"

विक्की कौशल की आगामी फिल्में

उरी अभिनेता इस वक्त अपनी आगामी फिल्म बैड न्यूज के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म 19 जुलाई 2024 एक्सीडेंट और कॉन्सपिरेसी गोधरा मूवी से सिनेमाघरों में टकराएगी। धर्मा प्रोडक्शन के तले बनी बैड न्यूज का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है। बैड न्यूज के बाद विक्की कौशल आगामी फिल्म छावा (Chhaava) में नजर आएंगे। लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बन रही फिल्म में वह रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

इसके अलावा विक्की कौशल के पास रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर भी है। 

यह भी पढ़ें- फ्लॉप फिल्म से शुरू किया करियर, आज बॉलीवुड पर करता है राज, इस हैंडसम हीरो को पहचाना क्या?