Move to Jagran APP

Lawrence Bishnoi की धमकियों के बीच दुबई जाएंगे Salman Khan? इस जरूरी काम के लिए लिया फैसला

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के गैंग की तरफ से लगातार मिल रहीं जानलेवा धमकियों को लेकर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्टर की सिक्योरिटी भी अब काफी तगड़ी कर दी गई है। इस बीच एक जरूरी इवेंट के लिए सलमान बहुत जल्द दुबई जाने वाले हैं। दबंग रीलोडेड इवेंट दिसंबर में होने वाला है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 23 Oct 2024 10:35 AM (IST)
Hero Image
लॉरेंस की धमकियों के बीच सलमान खान जाएंगे दुबई
एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। राजनेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से सलमान खान के फैंस लगातार उनकी चिंता कर रहे हैं। सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली है और इसने भाईजान को भी मारने की धमकी दी।

हालांकि इस माहौल में भी एक्टर लगातार अपने काम पर ध्यान लगाए हुए हैं। बिग बॉस की शूटिंग जारी है और सिकंदर पर भी काम चल रहा है। अब जानकारी मिली है कि एक्टर दुबई जाने वाले हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर जल्द ही दबंग रीलोडेड (Dabangg Reloaded) इवेंट के लिए दुबई जाएंगे।

सलमान खान जाएंगे दुबई

सलमान खान 7 दिसंबर को होने वाले पॉपुलर इंटरनेशल शो, दबंग रीलोडेड में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं। जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके ग्रुप की धमकियों के बावजूद,टाइगर 3 स्टार ने अपने काम को ना रोकने की योजना बनाई है। सलमान के साथ-साथ जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, सुनील ग्रोवर, मनीष पॉल और आस्था गिल जैसी हस्तियों के भी शामिल होने की उम्मीद है। इस कार्यक्रम का आयोजन जॉर्डी पटेल की ओर से किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 'भाई तू फिक्र न कर उसकी तो,' Salman Khan के सपोर्ट में उतरे मीका सिंह, डंके की चोट पर सिंगर के दो टूक बोल

सिंघम अगेन में करेंगे कैमियो

इसके अलावा एक्टर बहुत जल्द रोहित शेट्टी की मच अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन में ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी दबंग से चुलबुल पांडे की अपनी भूमिका को निभाते नजर आएंगे। उन्हें आखिरी बार दबंग 3 में स्क्रीन पर इंस्पेक्टर की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने सिंघम अगेन के कैमियो के लिए एक दिन का समय दिया है और वो जल्द से जल्द इसकी शूटिंग खत्म करेंगे। 'सिंघम अगेन' में सलमान खान और रोहित शेट्टी की जोड़ी को पहली बार देखना दिवाली के बड़े धमाके से कम नहीं हैं।

बता दें कि एक्टर को धमकी मिलने के बाद से उनकी पर्सनल सिक्योरिटी काफी ज्यादा बढ़ा दी गई है। सलमान को Y+ सिक्योरिटी दी गई है। इसमें 11 पुलिस बल हमेशा एक्टर के साथ मुस्तैदी के साथ जुटे रहते हैं। इनमें से 2 से 4 कमांडो भी होते हैं। बिग बॉस 18 की शूटिंग भी सलमान भारी पुलिस बल और सिक्योरिटी गार्डस की निगरानी में कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'मैंने नहीं चलाई थी काले हिरण पर गोली', Salman Khan का 17 साल पुराना वीडियो वायरल