Move to Jagran APP

सारा अली खान ने दी गृहमंत्री अमित शाह को जन्मदिन की बधाई, जानिए क्यों हो रहीं हैं ट्रोल!

Sara Ali Kha ने शुक्रवार को गृहमंत्री को ट्वीट कर बधाई दी। उनका इतना करना था कि कुछ ही देर में ट्विटर पर सारा को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई। ट्विटर पर काफी कम एक्टिव रहने वालीं सारा का ये अभी तक का पांचवा ट्वीट था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 23 Oct 2021 10:38 AM (IST)
Hero Image
Image Source: Amit Shah & Sara Ali Khan Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस सारा अली खान एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं हैं। इस बार अपने किसी आउटफिट के कारण नहीं बल्कि एक ट्वीट के चलते लोग उन्हें घेर रहे हैं। हुआ ये कि 22 अक्टूबर को देश के गृहमंत्री अमित शाह का जन्मदिन था। इस मौके पर देशभर से उन्हें बधाई संदेश मिले। अमित शाह को विश करने वालों में से एक सारा अली खान भी थीं।

सारा ने शुक्रवार को गृहमंत्री को ट्वीट कर बधाई दी। उनका इतना करना था कि कुछ ही देर में ट्विटर पर सारा को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई। ट्विटर पर काफी कम एक्टिव रहने वालीं सारा का ये अभी तक का पांचवा ट्वीट था। सारा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'देश के गृहमंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।'

दरअसल, आजकल बॉलीवुड में ड्रग्स केस को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा है। आए दिन किसी ना किसी फिल्मी सितारे का नाम इस केस जुड़ रहा है। साथ ही आपको याद दिला दें कि पिछले साल एनसीबी के रडार पर सारा भी आ चुकी हैं। जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सामने आए ड्रग्स केस में एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए तलब किया था।

अब लोग सारा के इस बर्थडे विश को उसी केस से जोड़कर देख रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स बतौर मस्का मारना बता रहे हैं। सारा को इस ट्वीट पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। यहां देखें कुछ मजेदार मीम्स...