Move to Jagran APP

Sharma Jee Ki Beti Trailer: भागती जिंदगी में तलाश खुद की, अपनी सी लगेगी शर्मा जी 'बेटियों' की ये कहानी

आज के समय में एक्ट्रेसेज फिल्मों की जिम्मेदारी बखूबी अपने कंधे पर उठा रही हैं। पिछले काफी समय से छपाक से लेकर धक-धक और लिपस्टिक अंडर माय बुर्का जैसी कई फिल्मों ने दर्शकों को इंप्रेस किया है। अब हाल ही में ताहिरा कश्यप की आम महिलाओं की कहानी बताने वाली फिल्म शर्मा जी की बेटी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसकी कहानी बेहद शानदार है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 19 Jun 2024 06:25 PM (IST)
Hero Image
शर्मा जी की बेटी का ट्रेलर हुआ रिलीज / फोटो- Youtube

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले कई सालों में महिला प्रधान फिल्मों का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है। वीरे दी वेडिंग से लेकर क्रू और लिपस्टिक अंडर माय बुर्का जैसी कई फिल्में ऐसी रिलीज हुई हैं, जिन्हें दर्शकों के प्यार के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी ओपनिंग मिली।

आम औरतें अपनी जिंदगी में क्या-क्या फेस करती हैं और किसी तरह से उन्हें जिम्मेदारियों के बोझ तले अपने सपनों से समझौता करना पड़ता है, ऐसी एक कहानी लेकर आयुष्मान खुराना की पत्नी और डायरेक्टर ताहिरा कश्यप फैंस के बीच आ रही हैं।

उनकी आगामी फिल्म 'शर्मा जी की बेटी' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिससे एक आम महिला निश्चित तौर पर कनेक्ट फील करेगी।

शर्मा जी की बेटी का ट्रेलर है बेहद शानदार

टॉफी और पिन्नी जैसी कंटेंट से भरपूर फिल्में दर्शकों के सामने परोसने वालीं ताहिरा कश्यप अब अपनी अगली फिल्म 'शर्मा जी की बेटी' के साथ तैयार हैं। इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है तीनों 'शर्मा' की बेटियों यानी की साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर की जिंदगी में आने वाले उतार चढ़ाव से।

यह भी पढ़ें: Sharmajee Ki Beti OTT Release: ताहिरा कश्यप की पहली फिल्म की रिलीज डेट का एलान, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

ज्योति शर्मा जो अपनी मिडिल क्लास फैमिली में रहकर अपनी परेशानियों से निकल नहीं पा रही हैं, उसके बाद किरण शर्मा जो पटियाला से मुंबई आती हैं, लेकिन यहां के लोगों का व्यवहार उन्हें कुछ खास नहीं भाता, इसके बाद आती है तन्वी शर्मा, जिन्हें जीत के साथ-साथ बहुत भूख भी लगती है।

अब इन तीनों की जिंदगी परिवार की जिम्मेदारी, पति का प्यार पाने की कोशिश और शादी के लिए अपने सपनों को छोड़ने के बीच कैसे अटक जाती है इसी को इस 2 मिनट के ट्रेलर में खूबसूरती से उतारा गया है।

शर्मा जी की बेटी इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

शर्मा जी की बेटी के इस छोटे से ट्रेलर में कहीं न कहीं मेकर्स ने आम महिलाओं की दौड़ती भागती और जिम्मेदारी निभाती जिंदगी में कैसे उनके सपने बिखरते हैं और उन्हें वह कैसे समेटकर दोबारा खड़ी होती है इसे दिखाने की कोशिश की है।

शर्मा जी की बेटी अमेजन प्राइम वीडियो पर 28 जून को स्ट्रीम होगी। इस फिल्म में साक्षी तंवर-दिव्या दत्ता और सैयामी खेर मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें: 'कई सालों तक काम नहीं मिला', 10 वर्ष के फिल्मी करियर को लेकर Saiyami Kher ने की खुलकर बात