Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रेड और व्हाइट कलर की ड्रेस में Soha Ali Khan ने जीता फैंस का दिल, यूजर ने कमेंट किया - 'माशाअल्लाह'

सोहा अली खान (Soha Ali khan) ने व्हाइट और रेड कलर की ड्रेस में एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। सोहा रंग दे बसंतीतुम मिले और साहेब बीवी और गैंगस्टर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। सोहा ने 25 जनवरी 2015 को कुणाल खेमू से शादी की थी। अब दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 04 Jun 2024 10:32 AM (IST)
Hero Image
Soha Ali Khan in Red Dress (Source- Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने व्हाइट और रेड कलर की ड्रेस में एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस अपने होश खो बैठे हैं। व्हाइट और रेड कलर की स्लिम फिट ड्रेस में सोहा हाथ में कॉफी मग लिए सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। सोहा के चेहरे पर पटौदी का वो रॉयल लुक साफ देखने को मिल रहा है।

सोहा की इस तस्वीर पर कुछ यूजर्स ने wow तो किसी ने माशाअल्लाह कहकर कमेंट किया।

सेलीब्रेट किए बेटी के एचीवमेंट्स

सोहा 'रंग दे बसंती','तुम मिले' और 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। पिछले महीने ही सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने बेटी इनाया नौमी खेमू ने जिम्नास्टिक में बेटी की एचीवमेंट्स को सेलिब्रेट किया था। सोहा ने इंस्टाग्राम पर ढेर सारी तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा था,"रविवार का दिन काफी मजेदार रहा।"

View this post on Instagram

A post shared by Soha (@sakpataudi)

इस एल्बम में सोहा ने केक काटने से लेकर इनाया के गोल्ड मेडल जीतने की सभी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। सोहा के पोस्ट डालने के साथ ही फैंस इनाया पर जमकर प्यार और आशीर्वाद बरसाने लगे। एक यूजर ने लिखा, "ब्यूटीफुल मेमोरीज। बहुत खूबसूरत लिखते हुए एक अन्य यूजर ने इनाया की तारीफ की।"

यह भी पढ़ें: Soha Ali Khan ने ईद पर बेटी इनाया खेमू संग शेयर की खास तस्वीरें , फैंस को भी दी मुबारकबाद

खुद को रखती हैं फिट

सोहा अली खान पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की बेटी हैं। सोहा ने 25 जनवरी, 2015 को कुणाल खेमू से शादी की थी। शादी के दो साल बाद 29 सितंबर 2017 को इनाया नौमी खेमू का जन्म हुआ।

सोहा अपनी एक्सरसाइज और रूटीन को लेकर काफी ज्यादा पैशनेट हैं। सोहा अक्सर हार्ड वर्कआउट के कई जिम वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। 45 साल की उम्र में उन्होंने खुद को काफी अच्छे से मेनटेन किया हुआ है। सोहा अली खान को आखिरी बार जूही चावला,कृतिका कामरा और करिश्मा तन्ना के साथ वेब सीरीज 'हश हश' (Hush Hush) में देखा गया था।

यह भी पढ़ें: Soha Ali Khan ने खोले भाई सैफ अली खान के राज, बताया कुणाल खेमू से मिलने पर कैसा था उनका रिएक्शन