Move to Jagran APP

कुर्सी पर मुंह बनाकर बैठी ये बच्ची आज साउथ-बॉलीवुड में करती है राज, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी हीरोइनें भी फेल!

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक 34 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कभी नाराज तो कभी खुशमिजाज बच्ची की तस्वीरें देख आप भी नहीं पहचान पाएंगे कि वह कौन है। जैसे ही इंटरनेट पर एक्ट्रेस की फोटोज अपलोड हुईं मिनटों में वायरल हो गईं। लोग फोटोज को क्यूट बता रहे हैं। आपने पहचाना?

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 15 Sep 2024 10:33 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस के बचपन की फोटोज हुईं वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ग्लैमर के लिए मशहूर फिल्मी सितारे आज भले ही ठाठ-बाट के साथ अपनी जिंदगी बिताते हैं। न लाइफस्टाइल में कोई कमी होती है और ना ही फैशन में। मगर फिल्मों से इतर वह पहले कैसे थे या बचपन में वह कैसे लगते थे, यह जानने के लिए फैंस ज्यादा बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर सेलिब्रिटीज के बचपन की फोटोज वायरल होती रहती हैं। इन दिनों एक खूबसूरत हसीना के बचपन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कब्जा कर रखा है।

साउथ से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी पहचान बनाने वाली एक खूबसूरत अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई हैं। हालांकि, यह कोई ग्लैमरस या हॉट फोटोज नहीं हैं, बल्कि उनकी बचपन की तस्वीरें हैं। इसे देख आप भी उन्हें नहीं पहचान पाएंगे।

tamannaah bhatia

एक्ट्रेस के बचपन की फोटोज वायरल

एक बचपन की तस्वीर में अभिनेत्री कुर्सी पर बैठी हुई गाल पर हाथ रखकर कुछ सोच रही है और उनका मुंह भी बना है। स्ट्रैपलेस ड्रेस में वह बड़ी प्यारी लग रही है।

Tamannah

दूसरी फोटो में ब्लैक एंड व्हाइट फ्रॉक में हैरानी के साथ कैमरे की ओर देख रही है। एक फोटो में वह झूले वाली कुर्सी पर बैठकर मस्ती कर रही है।

यह भी पढ़ें- 'सभ्यता सीखने की जरूरत', Tamannaah Bhatia को राधा बनना पड़ा भारी, ट्रोलिंग के बाद डिलीट की फोटोज

Tamanna bhatia

मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

एक फोटो में वह टैडी बियर पकड़कर पोज दे रही है। अभिनेत्री की ये तस्वीरें देख अगर आपने उन्हें नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें कि वह कोई और नहीं बल्कि स्त्री 2 की शमा तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) हैं।

Tamanna Bhatia pics

एक्ट्रेस की फोटोज पर फिदा फैंस

15 सितंबर को तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "1989 से ही मूड ऐसा है।" इसके साथ उन्होंने गुस्से से लेकर हंसी तक कई सारी इमोजी भी बनाई है। फैंस उनकी तस्वीरों को क्यूट बता रहे हैं।

Tamannah Bhatia Childhood pics

तमन्ना भाटिया ने भले ही अपना करियर हिंदी फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से शुरू किया था, लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सफलता हासिल की। आज वह बॉलीवुड और साउथ दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और लगातार बड़ी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा रही हैं। 34 साल की एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को फेल करती हैं।

यह भी पढ़ें- तमन्ना संग रिलेशनशिप को पब्लिक करने पर Vijay Varma का बड़ा बयान, कहा - 'हर किसी के अंदर एक बुआ छिपी है'