Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Collection Day 11: 'देवरा' का फीका हुआ चार्म या चल गया जादू, जानें मंडे को कितना रहा कलेक्शन?

जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म देवरा पार्ट 1 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। खून से लाल हो चुके समंदर के इर्द-गिर्द घूमती देवरा फिल्म की कहानी में दमदार एक्शन सीक्वेंस पर दर्शकों ने खूब तालियां बजाईं। फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन बीत चुके हैं और रिलीज के दूसरे सोमवार का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 08 Oct 2024 08:10 AM (IST)
Hero Image
'देवरा' से जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Devara Box Office Collection Day 11: टिपिकल साउथ मसाला को टच देते हुए बनी फिल्म 'देवरा' की कहानी ने दर्शकों को अब तक खासा प्रभावित किया। जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की हीरो और विलेन के रोल में जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली है। एक हफ्ते तक ठीकठाक कमाई करने वाली 'देवरा' अब रिलीज के दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है।

देवरा फिल्म में खून से लाल हो चुके समंदर की कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर ने डबल रोल निभाया है। वह पिता और बेटे के रोल में हैं। जूनियर एनटीआर उस बेटे के रोल में हैं, जो अपने पिता का बदला भी लेता है और उन लोगों को गलत काम करने से रोकता भी है, जिससे उसे समझ में आ जाता है कि यह कार्य लोगों की जान के अलावा और कुछ नहीं ले रहा। 

'देवरा' ने कर डाली इतनी कमाई

कोरताला शिवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म देवरा ने रिलीज के पहले हफ्ते 215 करोड़ तक का कारोबार कर लिया था। वहीं, रिलीज के दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई में उतार-चढ़ाव देखने को मिला। इस हफ्ते रविवार को देवरा फिल्म ने 12.65 करोड़ तक का बिजनेस किया था। वहीं, इसके सोमवार के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है।

कलेक्शन डे आंकड़े (करोड़ में)
डे 1 82.5
डे 2 38.2
डे 3 39.9
डे 4 12.75
डे 5 14
डे 6 21
डे 7 7. 25
डे 8 6
डे 9 9.5
डे 10 12.65
डे 11 4.9

फिल्म की कहानी की कुछ खास बातें

  • देवरा में समंदर बनेगा दुश्मनी की वजह।
  • विलेन बनने नसे पहले भैरा (सैफ अली खान), देवरा से दोस्ती करता है।
  • भैरा, देवरा को गुमराह करने के लिए समंदर पर राज करने का लालच देता है।
  • फिल्म में जूनियर एनटीआर का दमदार फाइट सीन और सैफ अली खान का भयानक अवतार है। 

यह भी पढ़ें: Devara Worldwide Collection: 400 करोड़ के नजदीक पहुंची 'देवरा,' दूसरे शनिवार को कलेक्शन में मारी पलटी