Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Box Office: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के सामने Valentine Week में लौट रही हैं ये आइकॉनिक लव स्टोरीज

TBMAUJ VS Jab We Met Box Office वेलेंटाइन वीक को देखते हुए पीवीआर ने कई पुरानी आइकॉनिक लव स्टोरीज को दोबारा रिलीज करने का फैसला किया है। ये फिल्में शुक्रवार से रिलीज होंगी और 15 फरवरी तक चलेंगी। इस बीच शाहिद कपूर और कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया भी रिलीज हो रही है जो साइ-फाइ रोमांटिक फिल्म है।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Updated: Thu, 08 Feb 2024 08:30 PM (IST)
Hero Image
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के साथ आ रहीं इतनी फिल्में। फोटो- एक्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सात फरवरी को रोज डे के साथ वेलेंटाइन वीक (Valentine's Day) शुरू हो गया है और 14 फरवरी तक मोहब्बत की कहानियां सोशल मीडिया से लेकर सिनेमाघरों तक तैरती रहेंगी।

पीवीआर आइनॉक्स वेलेंटाइन वीक को सेलिब्रेट करने के लिए बॉलीवुड, हॉलीवुड और रीजनल सिनेमा की कुछ आइकॉनिक फिल्में दोबारा रिलीज कर रहा है। इन 22 फिल्मों का कारवां 9 से 15 फरवरी तक 70 शहरों में चलेगा। 

लौट रही हैं ये पुरानी लव स्टोरीज

जिन बॉलीवुड फिल्मों को फिर से रिलीज किया जा रहा है, उनमें जब वी मेट, यह जवानी है दीवानी, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, वीर जारा, मोहब्बतें, सोनू के टीटू की स्वीटी, तू झूठी मैं मक्कार, प्यार का पंचनामा भाग एक और दो और दे दे प्यार दे शामिल हैं। 

पंजाबी फिल्मों में दिल दिया गल्लां, किस्मत और अंग्रेज शामिल हैं। मलयालम में ओम शांति ओशाना, प्रेमम और ह्रदयम, जबकि कन्नड़ में सप्त सगराडाचे एलो साइड ए और बी और स्वाति मुथिना माले हानिए शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Love Storiyaan Trailer- प्यार के लिए पहुंच गई काबुल, सीमा हैदर जैसी हैं रियल लाइफ की यह छह 'लव स्टोरियां'

तेलुगु सिनेमा की सीता रामम और थोली प्रेमा फिर रिलीज हो रही हैं। वारानम आयीराम, विन्नईथांडी वरुवाया और मिन्नलाले तमिल में रिलीज की जा रही है।

हॉलीवुड की बात करें तो टाइटैनिक एक बार फिर सिनेमाघरों में उतर रही है। साउथ में टिकटों पर BOGO ऑफर रहेगा, जबकि देश के बाकी हिस्सों में 112 रुपये की कीमत में टिकट खरीदे जा सकेंगे।

रिलीज होगी शाहिद-कृति की फिल्म

9 फरवरी शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया भी रिलीज हो रही है, को साइ-फाइ रोमांटिक फिल्म है। इसकी कहानी एक इंसान और रोबोट के प्यार पर आधारित है। फिल्म में धर्मेंद्र, डिम्पल कपाड़िया समेत कई बेहतरीन कलाकार स्टार कास्ट में शामिल हैं। 

शाहिद जर्सी के बाद इस फिल्म के जरिए सिनेमाघरों में लौट रहे हैं। उनके फैंस को फिल्म का काफी वक्त से इंतजार था।

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, जिसके चलते माना जा रहा है कि फिल्म ठीकठाक ओपनिंग लेगी। वैसे भी इस हफ्ते अन्य कोई ऐसी फिल्म नहीं है, जो बॉक्स ऑफिस पर हंगामा धमाल मचा सके। ऐसे में शाहिद-कृति की फिल्म से उम्मीदें की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Movies This Friday- सिनेमाघरों से OTT प्लेटफॉर्म्स तक, इस शुक्रवार रिलीज हो रही हैं ये 5 नई फिल्में