Move to Jagran APP

Vettaiyan Box Office Day 6: वीक डे में भी हार मानने को तैयार नहीं 'वेट्टैयन', छठे दिन की कमाई ने चौंकाया

Vettaiyan Box Office Collection Day 6 साउथ फिल्म वेट्टैयन इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद के तौर पर सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है। छुट्टियों के दिन बीतने के बाद भी रजनीकांत (Rajinikanth) की मूवी की कमाई का बेहतरीन कारवां रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिसका अंदाजा आप वेट्टैयन के रिलीज के छठे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगा सकते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 15 Oct 2024 10:09 PM (IST)
Hero Image
वेट्टैयन का छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vettaiyan Day 6 Box Office Collection: रजनीकांत (Rajinikanth) की तमिल फिल्म वेट्टैयन की चर्चा इस वक्त काफी हो रही है, जिसका मुख्य कारण बॉक्स ऑफिस पर मूवी का धमाकेदार प्रदर्शन है। दशहरा की छुट्टियों को मद्देनजर रखते हुए बड़े पर्दे पर रिलीज की जाने वाली वेट्टैयन नॉन हॉलिडे में भी गजब का प्रदर्शन करते हुई दिखाई दे रही है। 

इसका अंदाजा आप निर्देशक टी.जे. ज्ञानेवाल की इस एक्शन थ्रिलर के छठे दिन के कलेक्शन से आसानी से लगा सकते हैं। आइए जानते हैं कि मंगलवार को वेट्टैयन ने कितने करोड़ की कमाई कर ली है। 

वीक डे में वेट्टैयन का जलवा कायम

अक्सर देखा जाता है कि ओपनिंग वीकेंड के बाद फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ग्राफ नीचे की तरफ खिसकता है। लेकिन कुछ मूवीज ऐसी होती हैं जो वीक डे में भी अपनी कमाई से प्रभावित करती हैं और आगे चलकर वो हिट का तमगा हासिल करती हैं। इसी कथन को रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की वेट्टैयन सही साबित करते हुए नजर आ रही है। 

ये भी पढ़ें- Vettaiyan OTT Release: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर भी रहेगा 'वेट्टैयान' का कब्जा, कब और कहां होगी स्ट्रीम?

फोटो क्रेडिट-LYCA/X

सैकिनिल्क के अर्ली ट्रेड के आधार पर वेट्टैयन ने रिलीज के छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ का ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया है। हालांकि, सोमवार की तुलना में फिल्म की मंगलवार की कमाई करीब डेढ़ करोड़ कम रही है। लेकिन वीक डे में प्रदर्शन के आधार पर कलेक्शन के ये नंबर्स असरदार माने जा रहे हैं। 

वेट्टैयन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ग्राफ

    दिन        कमाई
   पहला दिन       31.7 करोड़
   दूसरा दिन       24 करोड़
  तीसरा दिन       26.75 करोड़
   चौथा दिन       22.3 करोड़
   पांचवा दिन       5.6 करोड़
    छठा दिन       4 करोड़
      टोटल      114.35 करोड़

मालूम हो कि वेट्टैयन की ये कमाई तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ भाषा को मिलाकर है। देखा जाएगा तो दशहरा रिलीज के आधार पर अब तक वेट्टैयन ही सबसे सफल रही है। 

इन फिल्मों से अब तक आगे रही है वेट्टैयन

दशहरा के फेस्टिव सीजन को मद्देनजर रखते हुए रजनीकांत की वेट्टैयन के अलावा आलिया भट्ट की जिगरा (Jigra), राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) को बड़े पर्दे पर रिलीज किया है। लेकिन जो कामयाबी इस साउथ मूवी को मिल रही है, उसके आस-पास भी इन दोनों हिंदी मूवीज में से कोई भी नहीं है। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस दशहरा की सबसे बड़ी हिट वेट्टैयन ही रहने वाली है। 

ये भी पढ़ें-Vettaiyan Worldwide Collection: दुनियाभर में बजा 'वेट्टैयान' का डंका, 5 दिन में छुआ कमाई का जादुई आंकड़ा