Move to Jagran APP

Vettaiyan Worldwide Collection: नहीं थमी 'वेट्टैयन' की सुनामी, दुनियाभर में पार करेगी कमाई का जादुई आंकड़ा

Vettaiyan Worldwide Box Office Collection साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की एक्शन थ्रिलर मूवी वेट्टैयन रिलीज का दूसरा हफ्ता पूरी कर चुकी है और कमाई मामले में ये मूवी अब भी दुनियाभर में शानदार प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रही है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में अब वेट्टैयन कमाई का एक जुदाई आंकड़ा छूने की कगार पर खड़ी है। आइए उसके बारे में जानते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 23 Oct 2024 08:58 PM (IST)
Hero Image
वेट्टैयन फिल्म से रजनीकांत की तस्वीर (Photo Credit-X)
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vettaiyan Worldwide Total Collection: निर्देशक टीजे ज्ञानेवल की फिल्म वेट्टैयन इस वक्त सिनेमाघरों में जारी है। देश और विदेश में रजनीकांत (Rajinikanth) स्टारर इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। कमाई के मामले में वेट्टैयन ने एक ऐसी सुनामी उठाई है, जो रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी थमने का नाम नहीं ले रही है। 

इस बीच वेट्टैयन के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट सामने आ गई है, जो ये बताने के लिए काफी है कि इस मूवी ने एक बार फिर से दुनियाभर में कारोबार के मामले में कमाल कर के दिखाया है। आइए एक नजर इसके ग्लोबली कलेक्शन पर डालते हैं।

दुनियाभर में वेट्टैयन की कमाई हुई इतनी 

10 अक्टूबर को वेट्टैयन को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। भारत के अलावा विदेशों में भी रजनीकांत की इस एक्शन थ्रिलर को क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ सराहा गया है। जिसके दम पर कमाई के मामले में भी ये फिल्म अव्वल रही है। अब तक वेट्टैयन की रिलीज को करीब 13 दिनों का समय बीत गया और मूवी वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में हार मानने को तैयार नहीं हैं। 

ये भी पढ़ें- Box Office: 'जिगरा' विकी विद्या और 'वैट्टेयन' में से किसका 'मंगल' रहा 'शुभ', बॉक्स ऑफिस पर कौन हुआ विजय?

फोटो क्रेडिट- एक्स/LYCA

साउथ फिल्मों के मशहूर ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन की तरफ से वेट्टैयन के दुनियाभर में कारोबार के आंकड़ों की ताजा जानकारी शेयर की गई है। जिसके तहत अब तक ये फिल्म विश्वभर में 383.86 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन कर चुकी है और जल्द ही ये फिल्म 400 करोड़ का जादुई आंकड़ा भी पार करती दिखेगी।

 

फोटो क्रेडिट- एक्स/LYCA

बता दें कि 13वें दिन वेट्टैयन (Vettaiyan) का ग्लोबली कलेक्शन 8.22 करोड़ रहा है। जो वीक डे में किसी भी फिल्म की इनकम के आधार पर प्रभावशाली माना जा रहा है। उम्मीद है कि आने वाले वीकेंड से पहले ही ये फिल्म 400 करोड़ के क्लब  में एंट्री ले लेगी। 

ओटीटी पर कहां आएगी वेट्टैयन 

थिएटर्स के तुरंत बाद रजनीकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर वेट्टैयन को सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ओटीटी राइट्स मशहूर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Prime Video) के पास हैं।

हालांकि, अभी ये नहीं कहा जा सकता है कि वेट्टैयन ओटीटी पर कब स्ट्रीम की जाएगी। बता दें कि जेलर के बाद रजनीकांत की वेट्टैयन भी सफलता के मुकाम को हासिल करने की कगार पर खड़ी है। जेलर ने बीते साल 600 करोड़ का वर्ल्डवाइड कारोबार किया था।

ये भी पढ़ें- Vettaiyan Worldwide Collection Day 11: 'वेट्टैयन' के आगे नहीं चला किसी का सिक्का, दुनियाभर में छाप डाले इतने नोट