Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरा बच्चा मार्गो और हेली बीबर के साथ....' Alexandra Daddario ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, कैप्शन देख छूटेगी हंसी

हॉलीवुड एक्ट्रेस Alexandra Daddario ने हाल ही में एक बेहद ही खूबसूरत फोटो के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज फैंस के साथ शेयर की। द व्हाइट लोटस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की न्यूज सामने आने के बाद फैंस उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। हालांकि उन्होंने बेबी बंप दिखाते हुए फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा है उसे देखकर यूजर्स की हंसी छूट गयी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 11 Jul 2024 01:31 PM (IST)
Hero Image
प्रेग्नेंट हैं Alexandra Daddario / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड ही नहीं, इन दिनों हॉलीवुड में भी कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जो प्रेग्नेंसी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जस्टिन बीबर की पत्नी हेली बीबर जहां अपने इस स्पेशल समय को एन्जॉय कर रही हैं, तो वहीं कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि बार्बी एक्ट्रेस मार्गो रॉबी भी प्रेग्नेंट हैं।

इन दोनों के बाद अब हाल ही में अमेरिकी एक्ट्रेस एलेक्जेंड्रा दद्दारिओ ( Alexandra Daddario) ने भी बड़ी ही खूबसूरत पिक्चर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज फैंस के साथ शेयर की। द व्हाइट लोटस स्टार ने अपनी तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा, वह लोगों का काफी ध्यान खींच रहा है।

Alexandra Daddario बनने वाली हैं मां

द स्क्विड और व्हेल से साल 2005 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली Alexandra Daddario जल्द ही पति एंड्रयू फॉर्म के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही प्यारी फोटो शेयर की, जिसमें वह डाइनिंग टेबल पर बैठी हुई हैं और कॉफी पी रही हैं।

यह भी पढ़ें: Jennifer Lopez से तलाक लेना Ben Affleck को पड़ेगा महंगा, एक्टर की करोड़ों की संपत्ति में चाहती हैं बड़ा हिस्सा?

इस तस्वीर में हॉलीवुड एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ-साफ नजर आ रहा है। व्हाइट शर्ट और शॉर्ट्स में वह काफी क्यूट लग रही हैं। मां बनने जा रहीं एलेक्जेंड्रा ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, "मैं बहुत खुश हूं कि मेरा बच्चा मार्गो रॉबी और हेली बीबर के बच्चों के साथ प्री-स्कूल में जाएगा"।

Alexandra Daddario

सोशल मीडिया पर सितारों और फैंस ने दी बधाई

Alexandra Daddario की इस फोटो को देखने के बाद जहां कुछ फैंस अपनी खुशी व्यक्त कर रहे हैं, तो वहीं उनका कैप्शन देखकर कई यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही है। एक यूजर ने लिखा, "वाह क्या कैप्शन लिखा है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "आप मेरे लिए सब कुछ हो, मैं यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि आप प्रेग्नेंट हो।मैं सच में आपके लिए बहुत ही खुश हूं"।

एक्ट्रेस लिली कॉलिंस ने लिखा, "तुम दोनों के लिए बेहद खुश हूं"। आपको बता दें कि द द स्क्विड और व्हेल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एलेक्जेंड्रा ने द हॉटेस्ट स्टेट, द बेबी सिटर, बेवॉच, नाइट हंटर, वेन वी फर्स्ट मेट जैसी फिल्मों में काम किया।

यह भी पढ़ें: Kanye West की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस Julia Fox ने खुद को बताया लेस्बियन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो