Move to Jagran APP

सेपरेशन की खबरों के बीच Jennifer Lopez लेकर आ रही हैं नई सीरीज, नेटफ्लिक्स के साथ मिलाया हाथ

हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज(Jennifer Lopez) अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बेन एफ्लेक और एक्ट्रेस के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच ही अमेरिकन एक्ट्रेस ने नेटफ्लिक्स के साथ अपनी अगली वेब सीरीज की घोषणा कर दी है जो एमिली हेनरी की नॉवेल से प्रेरित है। ये Netflix के साथ उनका तीसरा प्रोजेक्ट है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Wed, 26 Jun 2024 08:33 PM (IST)
जेनिफर लोपेज लेकर आ रही हैं 'हैप्पी प्लेस' सीरीज/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकन एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज पिछले काफी समय से फिल्ममेकर बेन एफ्लेक के साथ अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। इन दोनों के रिश्ते में आई दरार की खबरों को तब हवा मिली जब दोनों अलग-अलग जगह पर वेकेशन मनाते दिखाई दिए।

जेनिफर जहां अपने दोस्तों के साथ इटली में वेकेशन मनाते हुए नजर आईं, तो वहीं बेन एफ्लेक बेटी वायोलेट के साथ लॉस एंजेलिस में छुट्टियां मनाते नजर आए।

इस दौरान बेन एफ्लेक की सामने आई तस्वीरों में उनके हाथ में वेडिंग रिंग नहीं दिखी, जिससे उनके सेपरेशन की खबरें और भी तेज हो गयी। पति बेन से अलग होने के बीच ही एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifar Lopez) अपनी आगामी वेब सीरीज 'हैप्पी प्लेस' को लेकर चर्चा में आ गयी हैं।

जेनिफर लोपेज लेकर आ रही हैं 'हैप्पी प्लेस' सीरीज

पीपल वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर लोपेज ने हाल ही में अपने आगामी वेब सीरीज 'हैप्पी प्लेस' की घोषणा की है जो एमिली हैनरी की नॉवेल से प्रेरित है।

यह भी पढ़ें: Red One Trailer: ड्वेन जॉनसन संग स्पेशल मिशन पर निकले 'कैप्टन अमेरिका', इस फ्रेंचाइजी में Chris Evans की एंट्री

लोपेज ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपनी आगामी सीरीज की जानकारी फैंस के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं इंतजार नहीं कर सकती"। जेनिफर ने आगामी वेब सीरीज 'हैप्पी प्लेस' के लिए नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी की है।

क्या है हैप्पी प्लेस वेब सीरीज की कहानी

इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि एमिली हेनरी की इस नॉवेल की कहानी एक कपल हैरियट और वेन की है, जिनकी मुलाकात कॉलेज के दिनों में होती है, वह एक दूसरे के साथ इस कदर जुड़े होते हैं जैसे नमक-मिर्च, चाय और शहद। सिनोप्सिस के अनुसार, दोनों के बीच किन्हीं कारणों से ब्रेकअप हो जाता है, लेकिन वह अपने दोस्तों से इसकी चर्चा नहीं करते हैं।

एक बार वह खुद को एक कॉटेज में एक ही बेड पर पाते हैं, वो उस जगह पर ही होते हैं, जहां सब दोस्तों के साथ पिछले कुछ सालों में वह छुट्टियां मनाने जाते हैं। दोनों ही अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर दोस्तों से झूठ बोलते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले जेनिफर लोपेज की 'एटलस' भी नेटफ्लिक्स पर ही 24 मई को रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: Scarlett Johansson के 10 साल का लंबा इंतजार हुआ खत्म, 'एवेंजर्स' के बाद इस हॉलीवुड मूवी में दिखाएंगी दम