Move to Jagran APP

Vin Diesel से अपनी तुलना करने पर नाराज हुए पॉल वाल्टर हाउजर, कह दी ये बड़ी बात

फिल्म इनसाइड आउट 2 इसी महीने की 14 तारीख को रिलीज हुई जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इस फिल्म में अभिनेता पॉल वाल्टर हाउजर ( Paul Walter Hauser ) ने भी अपनी आवाज दी। अब एक्टर को लेकर एक खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि वो विन डीजल( Vin Diesal) से अपनी तुलना करने पर भड़क गए हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Thu, 27 Jun 2024 07:02 PM (IST)
Paul Walter Hauser And Vin Diesal (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकन अभिनेता पॉल वाल्टर हाउजर इन दिनों अपनी फिल्म इनसाइड आउट 2 को लेकर चर्चा में हैं। जो 14 जून को रिलीज हो चुकी है। ये साल 2024 की अमेरिकी एनिमेटेड कमिंग ऑफ एज फिल्म है, जिसमें माया हॉक, केंसिंग्टन टालमैन, टोनी हेल , लिजा लापिरा , आयो एडेबिरी , लिलीमार , ग्रेस लू, एडेल एक्सार्चोपोलोस और पॉल वाल्टर हाउजर जैसे कलाकारों ने अपनी आवाज दी है।

इन दिनों अभिनेता एक खास वहज से सुर्खियों में हैं। दरअसल, उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है, क्योंकि उनकी तुलना एक्टर विन डीजल से की गयी। आइए जानें क्या है पूरा मामला।

क्यों नाराज हुए पॉल वाल्टर हाउजर

सिनेमा ब्लैंड को हाल ही में अभिनेता पॉल वाल्टर हाउजर ने इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने हॉलीवुड स्टार विन डीजल से तुलना पर अपनी नाखुशी जाहिर की है। इस शो के होस्ट ने जब उन्हें कहा कि फिल्म इनसाइड आउट 2 में आपकी आवाज और गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी में विन डीजल की आवाज मेल खाती है, तो इस पर अभिनेता गुस्सा हो गए। आपको बता दें कि गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी में ग्रूट के किरदार के लिए अपनी आवाज दी थी। 

यह भी पढ़ें- सेपरेशन की खबरों के बीच Jennifer Lopez लेकर आ रही हैं नई सीरीज, नेटफ्लिक्स के साथ मिलाया हाथ

क्या बोले पॉल वाल्टर हाउजर

इस दौरान अभिनेता ने कहा, “प्लीज इस तरह की बात मत कहिए। मुझे यह सोचना अच्छा लगता है कि मैं सेट पर समय से आता हूं और आसानी से अपना काम भी करता हूं, लेकिन जब मैं (बिना एक्टर का नाम लिए) उन हॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में सुनता हूं जिन्हें वास्तव में अच्छी फीस मिलती है, लेकिन लोगों से उनका व्यवहार अच्छा नहीं होता, तो मैं लगातार उनकी आलोचना करता हूं और मुझे उन पर गुस्सा आता है"। 

View this post on Instagram

A post shared by CinemaBlend (@cinemablend)

पॉल वाल्टर हाउजर का करियर 

पॉल वाल्टर हाउजर ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें टोन्या, ब्लैकक्लैन्समैन, लेट नाइट , दा 5 ब्लड्स और क्रूएला शामिल है। इसके अलावा उन्होंने साल 2022 में सिग्नेट रिंगर नाम से रैपर के रूप में भी अपनी  शुरुआत की थी। 

यह भी पढे़ं-  ब्रैड पिट के बाद अब Tom Cruise की बेटी सूरी ने हटाया पिता का सरनेम ? मां के साथ ग्रेजुएशन सेरेमनी में आईं नजर