Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupamaa: सोनपरी की 'फ्रूटी' अब अनुपमा शो में दिखाएंगी अपना टैलेंट? टीवी की ये हसीना बन सकती है बड़ी 'आध्या'

अनुपमा सीरियल में मेकर्स लगातार ट्विस्ट एंड टर्न लेकर आ रहे हैं। खबर है कि स्टार प्लस के नंबर 1 शो में एक बड़ा लीप आने वाला है जिसके बाद कई चेहरे बदल जाएंगे। एक खबर के मुताबिक टीवी के फेमस शो सोनपरी में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी तो वहीं अनुपमा-अनुज की बेटी के रूप में टीवी की फेमस अदाकारा नजर आ सकती हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 04 Oct 2024 07:36 PM (IST)
Hero Image
सोनपरी की फ्रूटी अब बनेंगी 'अनुपमा' का हिस्सा/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्टार प्लस का नंबर 1 शो अनुपमा पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है। शो में वनराज का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुधांशु पांडे ने अगस्त में चार साल बाद इस शो को अलविदा कह दिया था।

उनके शो से निकलने के कुछ समय बाद ही अनुपमा की सौतन का किरदार अदा करने वाली मदालसा शर्मा ने भी राजन शाही के शो को अलविदा कह दिया था।

ऐसी खबरें हैं कि 'अनुपमा' में मेकर्स 15 साल का लीप लाने वाले हैं और पुराने किरदारों का शो से पत्ता साफ होने वाला है। हालांकि, कुछ नए सितारे भी 'अनुपमा' परिवार का हिस्सा बनने वाले हैं। कौन-कौन हैं इसमें शामिल चलिए जानते हैं।

कई सालों बाद टीवी पर लौटेंगी सबकी प्यारी 'फ्रूटी'

स्टार प्लस का साल 2000 में ऑनएयर हुआ शो 'सोनपरी' किसका फेवरेट नहीं था। इस शो में सोना आंटी और उनकी फ्रूटी का किरदार सालों बाद भी लोगों को याद है। 'इत्तू-बित्तू जिम पतूता' सभी बच्चों की जुबान पर चढ़ चुका था। दोनों एक्टर्स इस सीरियल के बाद साथ तो नहीं दिखाई दिए, लेकिन अब जल्द ही सालों बाद आपकी पसंदीदा 'फ्रूटी' उर्फ तन्वी हेगड़े एक बार फिर टीवी पर लौट रही हैं।

यह भी पढ़ें: 'डबल स्टैंडर्ड हैं रुपाली गांगुली', Anupamaa कोस्टार मदालसा शर्मा ने खोली एक्ट्रेस की पोल, बताया कैसा है व्यवहार

इंडिया फोरम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स इस सीन के बाद शो में 15 साल का लीप लाने वाले हैं, जिसकी वजह से कई किरदार बदल जाएंगे। उनकी रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि इस शो में तन्वी हेगड़े नई लीड किरदार होंगी। वह शो में किंजल की बेटी 'परी' का किरदार अदा करेंगी।

शो में 'आध्या' भी लीप के बाद होगी बड़ी?

शो में अनुज और अनुपमा की एडॉप्ट की हुई बेटी आध्या का चेहरा भी बदलने वाला है। हाल ही में मेकर्स ने नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें दिखाया गया कि सब अच्छी चीजों के बीच अनुपमा और अनुज के शादी के मंडप में आग लग जाती है। जिसमें उनका घर जल जाता है और उसमें आध्या को भी दिखाया गया है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि आध्या की कहानी अभी खत्म नहीं होगी।

View this post on Instagram

A post shared by StarPlus (@starplus)

10 से 15 साल के लीप के बाद उनका यंगर वर्जन दिखाया जाएगा, जिसे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस शिवांगी जोशी निभाते हुए नजर आ सकती हैं। इसके अलावा ये भी खबर है कि शो में जल्द ही नए वनराज और काव्या की एंट्री भी हो सकती है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से लीप या स्टारकास्ट बदले जाने को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में Anupamaa की इस एक्ट्रेस की पक्की हुई एंट्री, क्यूटनेस में अच्छे-अच्छों को देती हैं मात