Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18: ऋतिक रोशन के जिगरी यार की 'बिग बॉस' में एंट्री, सलमान खान की सबसे बड़ी प्रॉब्लम को करेंगे दूर

Bigg Boss 18 के घर में साउथ एक्टर महेश बाबू की साली का नाम कन्फर्म होने के बाद अब बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के करीबी की भी एंट्री होने वाली है। खुद ऋतिक ने खुलासा किया है कि उनके सबसे अच्छे दोस्त सलमान खान के शो में एंट्री लेने वाले हैं जिसके लिए वह शो जरूर देखेंगे। जानिए वो कौन है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 06 Oct 2024 02:11 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान के शो में ऋतिक रोशन के बेस्ट फ्रेंड की एंट्री। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस बार बिग बॉस के घर में सिर्फ टीवी सेलेब्स नहीं बल्कि साउथ और बॉलीवुड से जुड़े सेलेब्स और उनके रिश्तेदार भी आने वाले हैं। महेश बाबू की साली और नमृता शिरोडकर की बहन व एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर की एंट्री से पहले ही बिग बॉस 18 की खूब चर्चा हो रही है। अब शो में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के जिगरी यार अपनी बीवी के साथ शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का आज ग्रैंड प्रीमियर है। सलमान खान (Salman Khan) सभी कंटेस्टेंट्स का स्वागत करेंगे। इस बार शो में ऋतिक रोशन के खास दोस्त भी आने वाले हैं, जिसका प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

जिगरी दोस्त के लिए बिग बॉस देखेंगे ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने अपने बेस्ट फ्रेंड के बिग बॉस 18 में एंट्री करने के लिए एक वीडियो मैसेज शेयर किया है। वॉर एक्टर ने कहा, "बिग बॉस एक बढ़िया रियलिटी शो है, लेकिन मुझे कभी भी यह शो देखने का मौका नहीं मिला। मगर इस टाइम में मैं कोशिश करूंगा, क्योंकि मेरे अच्छे दोस्त शो का हिस्सा बनने वाले हैं।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 Grand Premiere Live: कब और कहां लाइव देखें बिग बॉस 18 ग्रैंड प्रीमियर? OTT पर यहां होगा स्ट्रीम

कौन हैं ऋतिक रोशन के दोस्त?

ऋतिक रोशन के दोस्त जो बिग बॉस 18 में एंट्री ले रहे हैं, वो हैं अरफीन खान (Arfeen Khan)। अरफीन एक्टर होने के साथ-साथ ऋतिक के लाइफ कोच भी हैं। उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते हुए खुद का इंट्रोडक्शन दिया और कहा, "मैं लोगों के माइंड को ट्रेन करता हूं। ताकि वह जिंदगी की प्रॉब्लम्स को हैंडल कर सकें। आपसे (सलमान) एक सवाल हमेशा पूछा जाता है कि क्या आप शादी कर रहे हैं? मेरे पास इसका एक जवाब है।" 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मालूम हो कि अरफीन खान बिग बॉस के घर में अपनी पत्नी सारा के साथ एंट्री लेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों दुबई में रहते हैं, लेकिन बिग बॉस के लिए कपल मुंबई आया है। वह ऋतिक के अलावा करीना कपूर खान और टाइगर श्रॉफ जैसे सेलेब्स के साथ भी काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: 'हमको भगौड़ी चाहिए', शादी के लिए लड़की ढूंढने पर Salman Khan ने अनिरुद्धाचार्य जी को दिया ये जवाब