Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में इस हफ्ते होगा डबल एलिमिनेशन? नॉमिनेशन के घेरे में आए ये 5 कंटेस्टेंट्स

ढेर सारे ट्विस्ट और कंटेस्टेंट्स के झगड़ों से भरे बिग बॉस 18 में कुछ कंटेस्टेंट्स शुरुआती एपिसोड से चर्चा में बने हुए हैं। वहीं हाल ही में शो से हेमा शर्मा का एलिमिनेशन हुए जिसके बाद अब डबल एलिमिनेशन होने की जानकारी सामने आई है। सलमान खान के शो से इस बार कौन बाहर हो सकता है इसके लिए देखिये नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स की लिस्ट।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 22 Oct 2024 02:11 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान शो 'बिग बॉस 18'. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 18 Nominations: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' इन दिनों कुछ कंटेस्टेंट्स के कारण चर्चा में बना हुआ है। जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, वैसे-वैसे शो में कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। सलमान खान के इस शो में अब वह घड़ी भी आ गई है, जो कंटेस्टेंट्स के दिलों की धड़कन बढ़ा देता है।

हर हफ्ते घरवालों को किसी न किसी को नॉमिनेट करना होता है। वह जिसे नापसंद करते हैं या जिनसे उनकी नहीं पटती है, उसके खिलाफ वह नॉमिनेशन में अपना वोट देते हैं। वहीं, उस कंटेस्टेंट को भी घरवाले बाहर का रास्ता दिखाने के इच्छुक होते हैं, जिनसे उन्हें लगता है कि इसके होते हुए वह फिनाले तक नहीं पहुंच सकते। 'बिग बॉस 18' में वह घड़ी आ चुकी है। 'बिग बॉस 18' में इस वीक के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आ चुकी है।

श्रुतिका को मिला नॉमिनेशन का कंट्रोल

बिग बॉस 18 का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि श्रुतिका को नॉमिनेशन कंट्रोल की पावर दी गई है। वह अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) को नॉमिनेट करती हैं। श्रुतिका यह तर्क देती हैं कि अविनाश एरोगेंट हैं और बहुत ड्रामे करते हैं। उन्हें लोगों को नीचा दिखाने की आदत है। वह उन्हें यह तक कह देती हैं कि वो जितना पैसा ले रहे हैं, उससे ज्यादा एक्टिंग कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दोनों के बीच तू तू-मैं मैं हो गई। हालांकि, नॉमिनेशन की पावर श्रुतिका के हाथ में होने के कारण अविनाश नॉमिनेशन के घेरे में आ गए। उनके अलावा घर के बाकी कुछ सदस्य भी नॉमिनेट किए गए हैं।

नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

जो घरवाले इस वीक के लिए नॉमिनेट किए गए हैं, उनमें मुस्कान बामने, नायरा बनर्जी, विवियन डीसेना और रजत दलाल का नाम है। बता दें कि शुरुआती एपिसोड से विवियन की चाहत पांडे से नहीं बन रही है। दोनों के बीच अक्सर झगड़े देखने को मिलते हैं। वहीं, घरवालों ने कई बार विवियन के एटीट्यूड पर बात भी की है।

शो में होगा डबल एलिमिनेशन

ऐसी भी खबर सामने आई है कि बिग बॉस 18 में इस बार डबल एलिमिनेशन हो सकता है। अगर ऐसा होता है, तो इस बात की संभावना जताई गई है कि नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से मुस्कान और नायरा का सफर खत्म हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 से बाहर आने के बाद Hema Sharma ने इस कंटेस्टेंट पर फोड़ा एविक्शन का ठीकरा! कहा- 'मैं विनर हूं'