Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: इस कंटेस्टेंट के खिलाफ सदस्यों ने दिखाई नफरत, क्या शो से बाहर करने में होंगे कामयाब?

बिग बॉस सीजन 18 का आगाज 6 अक्टूबर को हुआ। इस सीजन में मेकर्स ने काफी कुछ बदलने की कोशिश की है। पहले ही दिन शो को टॉप 2 फाइनलिस्ट मिले तो वहीं बिग बॉस ने कई कंटेस्टेंट का फ्यूचर भी प्रेडिक्ट कर दिया। इस बीच ही कंटेस्टेंट ने भी अपने दिल की बात करते हुए बताया कि पहले ही दिन उन्हें कौन नहीं पसंद आया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 08 Oct 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 में इस कंटेस्टेंट को सब करते हैं नापसंद/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस का 18वां सीजन टेलीविजन पर ऑनएयर हो चुका है। सलमान खान के विवादित शो में इस बार 16 नहीं, बल्कि 18 कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं।

प्रीमियर एपिसोड के अगले ही दिन जहां चुम-शहजादा, रजत दलाल और तजिंदर सिंह बग्गा के बीच तू-तू, मैं-मैं हो गई, वहीं दूसरी तरफ आते ही कई कंटेस्टेंट की दिल की बात जुबां पर आ गई और उन्होंने बताया दिया कि उन्हें कौन सा कंटेस्टेंट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

कौन सा कंटेस्टेंट घरवालों को नहीं आया पसंद?

बिग बॉस सीजन 18 में इस बार अलग-अलग कंटेस्टेंट ने पार्टिसिपेट किया, जिन में नायरा बनर्जी से लेकर अविनाश मिश्रा, शहजादा धामी, तजिंदर सिंह बग्गा, एलिस कौशिक, वकील गुणरत्न, 'वायरल भाभी' हेमा सहित कई लोगों के नाम शामिल है। पहले ही दिन सारा आफरीन खान ने सभी कंटेस्टेंट को एक साथ बिठाया और एक-दूसरे से उन कंटेस्टेंट के बारे में पूछा, जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आए।

यह भी पढ़ें: 'दो मिनट में भूत बना दूंगा', Bigg Boss 18 में बीजेपी नेता Tajinder Pal Bagga को खुलेआम मिली धमकी, मचा बवाल

किसी ने इसमें रजत का नाम लिया, तो किसी ने गुणरत्न का, लेकिन सबसे ज्यादा जो कंटेस्टेंट लोगों के निशाने पर आया वो थे विवियन डिसेना। मधुबाला एक्टर न सिर्फ इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं, बल्कि बिग बॉस ने आते ही उन्हें टॉप 2 फाइनलिस्ट घोषित कर दिया है। हालांकि, अब वह कई घरवालों की आंखों में खटक रहे हैं।

vivian desena

विवियन ने अपने बारे में बताई ये बात

विवियन को नापसंद करने वालों की लिस्ट में सबसे ऊपर नाम तमिल एक्ट्रेस और कॉमेडियन श्रुतिका का है, जिन्हें अभिनेता का व्यवहार बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

जब उन्होंने एक्टर का नाम लेने के बाद उनसे इस बारे में बातचीत की और पूछा कि वह इतना कम क्यों बोलते हैं, तो विवियन ने तपाक से जवाब देते हुए कहा कि मेरी परवरिश ऐसी ही हुई है, मैं फालतू के मुद्दों में नहीं बोलता हूं, लेकिन मेरी एक दूसरी साइड भी है, जो काफी खराब है। मैं पहले चीजें प्यार से हैंडल करने की कोशिश करता हूं, लेकिन अगर कोई मुझे जबरदस्ती पोक करता है, तो फिर मेरा दूसरा साइड बाहर आता है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Salman Khan की टीम पर आरोप लगाने वाली Bigg Boss 18 की 'वायरल भाभी'? एक वीडियो से रातोंरात हुई थीं मशहूर