Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में तीसरा एलिमिनेशन, बिग बॉस ने घर के इस मशहूर कंटेस्टेंट को निकाला बाहर

रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा ही कंटेस्टेंट्स के झगड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरता है। इस बार के सीजन में शुरुआती कुछ दिनों से ही कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े होते देखने को मिल रहे हैं। वहीं इस बार तो हद हो गई जब लड़ाई में एक कंटेस्टेंट ने दूसरे को गाली दी। इसके बाद किसी एक को बिग बॉस ने बेघर होने का हुक्म दिया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 16 Oct 2024 10:04 AM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस 18' होस्ट सलमान खान. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' में इस वक्त काफी हंगामा होते देखने को मिल रहा है। शो को शुरू हुए 10 दिन बीत चुके हैं और इतने कम दिनों में ही कुछ घरवाले एक दूसरे के दुश्मन बन बैठे हैं। बिग बॉस हाउस में लड़ाइयां होना कोई नई बात नहीं है। राशन के लिए हर सीजन में कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से भिड़ते हैं। इस सीजन में भी राशन के लिए लड़ाई की शुरुआत हो चुकी है।

बिग बॉस 18 का हाल ही में प्रोमो जारी किया गया था, जिसमें अविनाश मिश्रा और शिल्पा शिरोडकर के बीच बहसबाजी होते देखने को मिली। दोनों की लड़ाई खूब सुर्खियों में है। अब घर में एक और लड़ाई हो गई है। ये लड़ाई हुई है अविनाश मिश्रा और चुम दरांग के बीच। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों में से एक ने दूसरे को गाली तक दे दी।

'बिग बॉस 18' में हुई गाली गलौज

अविनाश और चुम के बीच राशन को लेकर भयंकर झगड़ा होते देखने को मिला। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि चुम ने अविनाश को गाली तक दे दी। यह नजारा देखते ही घरवाले हैरान हो गए। वहीं, अविनाश भी अपने लिए गाली सुनकर हक्के-बक्के रह गए। इसके बाद लिविंग एरिया में आकर सभी घरवालों से बिग बॉस ने बात की। इस दौरान घर वालों ने उस कंटेस्टेंट के बिहेवियर के प्रति नाराजगी जाहिर की, जिसने उनकी नाम में पहले दिन से दम कर दिया है।

बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट भी

हाल ही में खबर आई थी कि वकील गुणरत्न को शो से बाहर कर दिया गया है। उनके बाद अब बिग बॉस ने एक और कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बिग बॉस, अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) को घर से बेघर होने का हुक्म देते हैं। इसके बाद अविनाश इमोशनल हो जाते हैं। हालांकि, वह सच में बेघर हो जाएंगे या वाइल्ड कार्ड बनकर फिर वापस आएंगे, ये देखना दिलचस्प होगा। अविनाश का एक्जिट आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा।

— #BiggBoss_Tak👁 (@BiggBoss_Tak) October 15, 2024

अब तक दो सदस्य हो चुके हैं बाहर

बिग बॉस 18 से सबसे पहले गधराज को निकाला गया। पेटा (PETA) से नोटिस के बाद उसे मेकर्स ने शो से बाहर किया। वहीं, गधराज के बाद असल कंटेस्टेंट्स में गुणरत्न सदावर्ते शो से एविक्ट हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Mallika Sherawat की हॉटनेस के दीवाने हुए गुणरत्न, विवियन डीसेना की कड़वी बातें सुन हैरान हुईं एक्ट्रेस