Move to Jagran APP

'मुझ पर फेंका गया ग्रेनेड...' 6 बार जब मौत के मुंह से बचकर निकले दीपक चौरसिया, शो पर खोले कई बड़े राज

दीपक चौरसिया टीवी के जाने माने जर्नलिस्ट हैं। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में नजर आ रहे हैं। दीपक के पैर में चोट लगी है इसलिए वो टास्क तो नहीं कर पा रहे लेकिन ऑडियंस को लगातार एंटरटेन कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले जिसने सभी कंटेस्टेंट्स को चौंका दिया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Fri, 05 Jul 2024 11:39 AM (IST)
बिग बॉस में नजर आए दीपक चौरसिया (फोटो- इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 में कंटेस्टेंट ड्रामा करने के साथ अपनी लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे सीक्रेट्स के बारे में भी बात करते हैं जो उन्होंने कहीं रिवील नहीं किए। हाल ही के एक एपिसोड में शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रहे पत्रकार दीपक चौरसिया ने भी अपनी लाइफ से जुड़ा ऐसा ही एक राज बयान किया। उन्होंने बताया कि वो 6 बार मौत के मुंह से बचकर निकले हैं।

बेडरूम एरिया में रणवीर शौरी,साई केतन राव,सना सुल्तान और नेजी बैठकर बातचीत कर रहे होते हैं जब दीपक अपने रिपोर्टिंग के दिनों को याद करते हुए उनके साथ कई सारी बातें शेयर करते हैं।

6 बार मौत से बचा हूं

सना मकबूल, दीपक से कहती हैं,“आप इतना जोखिम भरा काम करते हैं। आपकी जान को भी खतरा हुआ होगा। धमकियां मिली होंगी। मिली है क्या? इस पर दीपक कहते हैं,"6 बार ऐसा हुआ कि मैं सूई बराबर बचा हूं मौत से। 2 बार तो इराक में और कई बार कश्मीर में। एक बार मुझ पर ग्रेनेड फेंका गया, लेकिन वह पानी में गिर गया..” इसके बाद साईं केतन राव दीपक से पूछते हैं कि वे इस तरह की धमकियों से कैसे निपटते हैं? इस पर दीपक कुछ नहीं बोलते। उन्होंने ऐसे दिखाया जैसे उनको इसकी परवाह ही नहीं है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: एक और मजबूत कंटेस्टेंट होने जा रहा बेघर, Armaan Malik समेत इन 7 पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

मेरे ऊपर बहुत जिम्मेदारियां हैं

इससे पहले सना ने दीपक चौरसिया से पूछा था कि अगर उन्हें इस घर में किसी से प्यार हो जाता है तो वो क्या करेंगे? इसके जवाब में दीपक कहते हैं, "पता है सना,अनिल कपूर की जवानी जाती नहीं और मेरी आती नहीं। मेरी जिंदगी में सिर्फ दो लोग हैं जिनसे मुझे बहुत प्यार है और दोनों की तस्वीर मेरे बेड के पास रखी है। मेरी 6 बहनें हैं और मेरे ऊपर जिम्मेदारियां बहुत हैं। मैंने कभी भी शादी के बाद किसी से प्यार करने का सोचा नहीं।"

हाल ही में बिग बॉस से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट में पौलोमी दास हैं। इससे पहले नीरज गोयत और पायल मलिक को शो से बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: दो पत्नियों को लेकर Armaan Malik से भिड़े दीपक चौरसिया, कहा- 'आप जैसे लोग मेरे ऑफिस के बाहर रोक दिए जाते हैं'