Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: एल्विश यादव ने किया Vishal Pandey को सपोर्ट, होस्ट अनिल कपूर को लेकर कही ये बड़ी बात

बिग बॉस ओटीटी 3 में इस समय घमासान मचा हुआ है। अरमान मलिक ने कृतिका पर कमेंट करने को लेकर विशाल पांडे को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है। ऐसे में कुछ लोग विशाल का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ अरमान को सही बता रहे हैं। अब इस मामले में बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Sun, 07 Jul 2024 08:48 PM (IST)
बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट अरमान मलिक, कृतिका और विशाल पांडे इस समय काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, विशाल ने अरमान की दूसरी वाइफ को लेकर कमेंट किया था, जो उन्हें अब भारी पड़ गया है। वीकेंड का वार में पायल ने उनकी क्लास लगाई थी और फिर उनके पति अरमान ने विशाल को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

ऐसे में बिग बॉस के घर का यह मुद्दा अब बढ़ता ही जा रहा है। कुछ लोग विशाल को ट्रोल कर रहे हैं, तो कुछ उनको सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं और अरमान को नियमों का उल्लंघन करने पर घर से बेघर करने के लिए कह रहे हैं। अब बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव भी इस मामले में कूद पड़े हैं और इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: विशाल पांडे का एक और वीडियो हुआ वायरल, Armaan Malik को लेकर लवकेश से बोली थी ये बात

एल्विश ने किया विशाल को सपोर्ट

सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे बिग बॉस के फैन पेज ने भी शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यूट्यूबर अपने कुछ दोस्तों के साथ गाड़ी में बैठे हुए हैं। फिर वह कहते हैं कि क्या तुम बिग बॉस देख रहे हो। उसमें विशाल को थप्पड़ पड़ गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss ott 3 Khabri (@biggbossott3.tazakhabar)

इसके बाद एल्विश का एक दोस्त कहता है कि मैंने सुना है उसने अरमान की वाइफ को छेड़ा है। तभी बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर कहते हैं कि नहीं.. नहीं। अरमान की वाइफ को छेड़ना बहुत गलत स्टेटमेंट है। उसने बोला था कि मुझे भाभी अच्छी लगती है। फिर एल्विश कहते हैं कि थप्पड़ मारने के लिए उन्हें अरमान को बाहर निकाल देना चाहिए।

अनिल कपूर ने किया गलत

इसके आगे वह कहते हैं कि ऐसे लीगेसी बनी रहेगी। वरना तो थप्पड़ मारते रहो और घर में रहते रहो। पिछली बार अभिषेक का हुआ था और अब इनका हो गया। वहीं, उन्होंने कहा की अनिल कपूर जी जो चिल्ला-चिल्ला कर विशाल को बेज्जत कर रहे हैं, वो चीज भी मुझे गलत लगी।

बता दें कि विशाल ने कृतिका के बारे में बात करते हुए लवकेश के कान में कहा था कि उन्हें भाभी अच्छी लगती है। उनकी इसी स्टेटमेंट को लेकर घर में घमासान मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Anjali Arora ने विशाल को थप्पड़ मारने पर Armaan Malik की लगाई क्लास, गौहर खान ने कहा- 'क्या मैरिड लोगों को...'