Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: इस कंटेस्टेंट के सिर में पड़ी जूं, परेशान हो गए रणवीर शौरी, कृतिका भी सिर खुजाती आईं नजर

Bigg Boss OTT 3 में कंटेस्टेंट घर में बने रहने और दर्शकों को अपने गेम से एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। कुछ कंटेस्टेंट तो ऐसे हैं जो लड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में शो में खाने और टास्क को लेकर नहीं बल्कि कई कंटेस्टेंट जुओं को लेकर मुद्दा बनाते हुए दिखे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Wed, 03 Jul 2024 03:37 PM (IST)
इस कंटेस्टेंट की जुओं ने खड़ी की परेशानी/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 में दूसरे हफ्ते के साथ ही एंटरटेनमेंट का डोज भी डबल हो चुका है। कई ऐसे कंटेस्टेंट है, जो पहले हफ्ते में चुप रहकर सब कुछ देख रहे थे, लेकिन एक ही हफ्ते में दो कंटेस्टेंट के घर से बेघर होने के बाद अब हर कोई सतर्क हो गया है और गेम में एक्टिव हो रहा है।

अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच जहां हर दिन तू-तू मैं-मैं दर्शकों के सिर का दर्द बन चुका है, तो वहीं रणवीर शौरी और शिवानी जैसे कंटेस्टेंट एक-दूसरे की नकल करके सबको हंसा रहे हैं।

इन सबके बीच अब बिग बॉस में जुओं का आतंक फैल गया है। एक कंटेस्टेंट के सिर में जूं पड़ गयी, जिसको लेकर कुछ घरवाले मुद्दा बनाते हुए दिखाई दिए।

इस कंटेस्टेंट के सिर में पड़ी जूं

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में अरमान मलिक से लेकर रणवीर शौरी और लव कटारिया जैसे यूट्यूबर्स अपने अलग-अलग अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। कानपुर के एक छोटे से गांव से आईं शिवानी कुमारी भी लोगों को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 Elimination: टूट गया इस कंटेस्टेंट के विनर बनने का ख्वाब, लवकेश ने कर दिया बाहर

उनके मुंह फट अंदाज से तो कई घरवाले पहले ही परेशान थे और अब उनके सिर की जुओं ने भी सभी कंटेस्टेंट को डरा दिया। दरअसल, बीते एपिसोड में जब शिवानी अरमान के साथ गार्डन एरिया में बैठी होती हैं, तभी कृतिका आती हैं और उन्हें शिवानी के सिर में जूं दिखती है। जिसके बाद बात धीरे-धीरे घर में फैलती है और बिग बॉस शिवानी के लिए जुओं की दवाई और कंघी भेजते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

रणवीर को जैसे ही ये बात पता लगती है, वह कहते हैं कि मेरे सिर में खुजली होने लगी है, तो वहीं कई-कई बिग बॉस में दिखाए गए सींस में कृतिका भी सिर खुजाती दिखाई दीं।

इस कंटेस्टेंट ने जूं को ही बना दिया मुद्दा

मुनीषा जो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई हैं, उन्हें जैसे ही पता लगता है कि शिवानी के सिर में जुएं हैं, तो वह तुरंत ही इस पर भड़क गयीं। बेडरूम में आकर उन्होंने घरवालों को बताया कि शिवानी ने उनसे झूठ बोला कि उसके सिर में जुएं नहीं हैं।

shivani kumari

जब सना मकबूल ने उन्हें इस बात का मुद्दा न बनाने के लिए कहा, तो तुरंत ही उन्होंने हाइजीन की बात कह डाली। जिसके बाद कई घरवालों ने उन्हें समझाया तब जाकर वह शांत हुईं। कृतिका मलिक शिवानी के सिर से एपिसोड में जूं निकालते हुए दिखाई दीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: 'तेरी औकात मुझे मालूम...', विशाल पांडे ने Armaan Malik को लेकर कह दी ऐसी बात, माहौल हुआ गर्म