Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 का पहला वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनेगा ये एक्टर? 'अनुपमा' के Adhik से है खास कनेक्शन

बिग बॉस ओटीटी 3 इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। आए दिन शो से जुड़ी अलग-अलग अपडेट सामने आ रही हैं। अब इसमें शामिल होने वाले पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट का नाम सुर्खियों का हिस्सा बन गया है। यह कंटेस्टेंट टीवी का एक जाना-माना चेहरा है और साथ ही इसका अनुपमा एक्टर अधिक मेहता से भी खास कनेक्शन है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 08 Jul 2024 04:33 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) अब धीरे-धीरे लोगों को पसंद आ रहा है। दर्शकों को शो में हाई वोल्टेज ड्रामा के साथ-साथ जमकर बवाल भी देखने को मिल रहा है। वहीं, शो अपने तीसरे हफ्ते में आ गया है और अभी तक 4 कंटेस्टेंट घर से बेघर हो चुके हैं। सबसे पहले नीरज गोयत को बाहर किया गया।

फिर पायल मलिक और पौलोमी दास शो से एविक्ट हुईं और बीते दिन मानुषी खटवानी का बिग बॉस ओटीटी 3 से पत्ता कट गया। अब इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है, जिसे लेकर अभी तक कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। अब फिर एक एक्टर का नाम सामने आया है। चलिए जानते हैं उसके बारे में।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: इस कंटेस्टेंट पर हुकूम चलाती दिखीं Chandrika Dixit, विशाल को सपोर्ट करने पर तोड़ दिया रिश्ता?

इस एक्टर की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

शो में 16 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया था और अब इसमें 12 कंटेस्टेंट बाकी रह गए हैं। ऐसे में अब हर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा हो रही है। अभी तक शहजादा धामी और इंफ्लुएंसर ब्रिस्टी समद्दर का नाम सामने आया था और अब मिलन के सिंह का नाम भी चर्चा में आ गया है।

Photo Credit: Milan k Singh/Instagram

हाल ही में डीएनए ने जब उनसे बात की तो उन्होंने न ही इसके लिए हां किया और न इस खबर का खंडन किया। उन्होंने कहा कि मैं वर्कहॉलिक इंसान हूं, मुझे काम करना पसंद है। फिर चाहे वह कोई भी मंच हो, मुझे कैमरे के सामने रहना पसंद है। जल्द ही एक बड़ी घोषणा होगी, लेकिन इसके लिए आपको इंतजार करना होगा।

कौन हैं मिलन के सिंह

बता दें कि मिलन के सिंह पेशे से अभिनेता हैं। वह दंगल टीवी के शो 'मिलके भी हम ना मिले' में 'अनुपमा' के एक्टर अधिक मेहता के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। अब मिलन शो का हिस्सा बनते हैं या नहीं ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: 'कंटेंट के नाम पर चांटा मारो...' Vishal Pandey पर हाथ उठाने के लिए अरमान मलिक के खिलाफ बोले कुशाल टंडन